कांग्रेस नेता ने सीपीआई और जेडीयू नेता को दी बधाई, दोनों नेताओं को बताया प्रतिभाशाली, ...जानें क्या है मामला?

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने सीपीआई और जेडीयू नेता को प्रतिभाशाली बताया है. साथ ही दोनों नेताओं को फोर्ब्स मैगजीन में दुनिया के 20 सशक्त लोगों में दो युवा बिहारी नेताओं का चयन होने पर बधाई भी दी है.

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने दो बिहारी युवा नेताओं जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और राजनीतिक रणनीतिकार व जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर को फोर्ब्स मैगजीन द्वारा दुनिया के 20 सशक्त लोगों में शामिल किये जाने पर बधाई दी है. साथ ही कहा है कि मेरी नजर में दोनों प्रतिभाशाली हैं. प्रेमचंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि 'फोर्ब्स मैगजीन के द्वारा 20 सशक्त लोगों में दो युवा बिहारी कन्हैया कुमार और प्रशांत किशोर को जगह देने पे मैं दोनो को बधाई देता हूं!! मेरी नजर में दोनो प्रतिभाशाली हैं.'

मालूम हो कि विश्व की प्रतिष्ठित फोर्ब्स मैगजीन ने सीपीआई नेता कन्हैया कुमार और जेडीयू नेता प्रशांत किशोर को आगामी दशक का निर्णायक चेहरा बताया है. फोर्ब्स ने कन्हैया कुमार और प्रशांत किशोर को दुनिया के टॉप-20 सशक्त लोगों में जगह देते हुए कहा है कि ये दोनों आगामी दशक के निर्णायक चेहरे हो सकते हैं. अन्य 20 शक्तिशाली लोगों की सूची में हसन मिन्हाज, एलिउड किपचोगे, गोदरेज परिवार, दुष्यंत चौटाला, महुआ मोइत्रा, गरिमा अरोड़ा, श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटाबाया राजपक्षे, सऊदी अरब के युवराज मोहम्मद बिन सलमान, न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न, पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन के नाम भी शामिल हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें