36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जदयू मीडिया सेल ने बूथ स्तर तक बनायी अपनी रणनीति

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि मीडिया सेल ने पार्टी को नया आयाम दिया है. 2020 की लड़ाई 15 सलाम बनाम 15 साल की है. ‘भय’ व ‘भरोसा’ के इस फर्क को दिखाने का दायित्व मीडिया सेल के ऊपर है. वे मंगलवार को […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि मीडिया सेल ने पार्टी को नया आयाम दिया है. 2020 की लड़ाई 15 सलाम बनाम 15 साल की है. ‘भय’ व ‘भरोसा’ के इस फर्क को दिखाने का दायित्व मीडिया सेल के ऊपर है. वे मंगलवार को जदयू मुख्यालय में पार्टी मीडिया सेल प्रदेश कार्यसमिति, जिला संयोजकों और विधानसभा प्रभारियों की संयुक्त बैठक को संबोधित कर रहे थे.

आरसीपी सिंह ने जदयू मीडिया सेल के अध्यक्ष डाॅ अमरदीप और उनकी टीम को बधाई दी और कहा कि मीडिया सेल ने मुख्यमंत्री के विचारों और आदर्शों को जन-जन तक पहुंचाने में भूमिका निभायी है. अब 2020 की चुनौती है.
जदयू मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ अमरदीप ने सेल की दो साल की उपलब्धियों की रिपोर्ट पेश की. मीडिया सेल ने बूथ स्तर तक अपनी रणनीति बना ली है. बैठक में विधान पार्षद संजय कुमार सिंह उर्फ गांधीजी, विधान पार्षद ललन सर्राफ, झारखंड प्रभारी अरुण कुमार सिंह, प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, चंदन कुमार सिंह, राजीव रंजन प्रसाद, अंजुम आरा, प्रदेश सचिव प्रभात रंजन झा व धनंजय शर्मा मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें