37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उपेंद्र कुशवाहा का अनशन समाप्त, तेजस्वी बोले- मांग जायज

पटना : शिक्षा में सुधार के मुद्दे पर पिछले चार दिनों से राजधानी पटना में आमरण अनशन कर रहे रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को अपना अामरण अनशन तोड़ दिया है. राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादवएवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को जूस पिलाकर उनका अनशन तोड़वाया. […]

पटना : शिक्षा में सुधार के मुद्दे पर पिछले चार दिनों से राजधानी पटना में आमरण अनशन कर रहे रालोसपा प्रमुख व पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को अपना अामरण अनशन तोड़ दिया है. राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादवएवं पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को जूस पिलाकर उनका अनशन तोड़वाया. इस मौके पर बिहार महागठबंधन के तमाम वरीय नेता मौजूद रहें. गौर हो कि उपेंद्र कुशवाहा पीएमसीएच में ही हैं.जहां महागठबंधन के तमाम नेता उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में जानकारी ले रहे हैं.

इससे पहले पटना मेंराजदनेता तेजस्वी यादव के नेतृत्व में महागठबंधन के नेताओं की प्रेस वार्ता हुई. तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये दुर्भाग्य है कि अब तक सरकार का कोई भी आदमी उपेंद्र कुशवाहा का हाल नहीं जानाना चाहता है. तेजस्वी ने कहा कि पूरा विपक्ष उपेंद्र कुशवाहा के आंदोलन के साथ है, लेकिन हम चाहते हैं कि कुशवाहा जी अपना अनशन तोड़ें. इसके बाद महागठबंधन के नेताओं ने पटना के पीएमसीएच जाकर कुशवाहा का अनशन तुड़वाया.

उल्लेखनीय है कि उपेंद्र कुशवाहा आमरण अनशन के चौथे दिन शुक्रवार को काफी कमजोर हो गये थे. इसे लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया और उन्‍हें आनन-फानन में पीएमसीएच के आइसीयू मेंभरती कराया गया था. बताया जाता है कि चार दिनों से भूखे रहने के कारण कुशवाहा का जहां वजन घट गया है और वे काफी कमजोर हो गये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें