29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शिवानंद तिवारी ने छोड़ा राजद के उपाध्यक्ष का पद, कहा- पद छोड़ा हूं, पार्टी नहीं

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अपना पद छोड़ दिया है. मंगलवार को उन्होंने फेसबुक वाल पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि थकान का अनुभव कर रहा हूं. शरीर से ज्यादा मन का थकान है. संस्मरण लिखना चाह रहा था, वह भी नहीं लिख पा रहा हूं. इसलिए जो कर रहा […]

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने अपना पद छोड़ दिया है. मंगलवार को उन्होंने फेसबुक वाल पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि थकान का अनुभव कर रहा हूं. शरीर से ज्यादा मन का थकान है. संस्मरण लिखना चाह रहा था, वह भी नहीं लिख पा रहा हूं. इसलिए जो कर रहा हूं, उससे छुट्टी लेना चाहता हूं. शिवानंद के इस पोस्ट को राजनीतिक हलकों में मायने-मतलब निकाला जा रहा है.

उन्होंने पोस्ट पर यह लिखा कि संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा, लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है, लेकिन प्रयास करूंगा. पार्टी सूत्रों के मुताबिक शिवानंद तिवारी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद को पत्र लिखकर उपाध्यक्ष पद छोड़ने की पेशकश की है. हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि राजद के प्रदेश मुख्यालय ने नहीं की. पार्टी के शीर्ष नेताओं ने उनके पत्र पर चुप्पी साध रखी है.

शिवानंद तिवारी ने प्रभात खबर से कहा कि मैंने पद छोड़ा है, लेकिन पार्टी नहीं छोड़ी है. पद छोड़ने की वजह पर वे बोले, मेरा मन थक गया है. इसलिए मैं आराम करना चाहता हूं. इससे आगे बोलने से उन्होंने इन्कार कर दिया. पार्टी के सियासी जानकारों का कहना है कि उनका पद से इस्तीफा पार्टी की अंतर्कलह का परिणाम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें