27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहटा में ट्रैक्टर ने वृद्ध दंपती को कुचला, मौत

बिहटा : सोमवार को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग स्थित बिशंभरपुर एयरफोर्स पावर सब स्टेशन के सामने रोड किनारे महावीर मंदिर के पास बैठे वृद्ध दंपती को अनियंत्रित ट्रैक्टर कुचलते हुए गड्ढे में पलट गया. हादस में पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने जख्मी वृद्ध […]

बिहटा : सोमवार को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग स्थित बिशंभरपुर एयरफोर्स पावर सब स्टेशन के सामने रोड किनारे महावीर मंदिर के पास बैठे वृद्ध दंपती को अनियंत्रित ट्रैक्टर कुचलते हुए गड्ढे में पलट गया. हादस में पत्नी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया. ग्रामीणों ने जख्मी वृद्ध को रेफरल अस्पताल ले गये, जहां से चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान पति की भी मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित ग्रामीण बिहटा -खगौल स्टेट हाइवे पर बांस बल्ले से घेर आगजनी करते हुए जमकर हंगामा किया.

पुलिस के विलंब से आने को लेकर ग्रामीण हंगामा कर रहे थे. मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीण करीब तीन घंटे तक यातायात को अवरुद्ध करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. एयरफोर्स पावर सब स्टेशन के समीप शव को सड़क पर रखकर टायर जलाकर यातायात को करीब तीन घंटा तक अवरुद्ध कर बिहटा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते रहे.
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस घटना के एक घंटा के बाद आयी है. स्थानीय जनप्रतिनिधि व पुलिस-प्रशासन के लोगों को काफी समझाने व मशक्कत के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ. मृतक वृद्ध दंपती की पहचान विशंभरपुर निवासी 66 वर्षीय लालदेव पासवान व 62 वर्षीय पत्नी फुलमंती उर्फ फुलमनिया देवी के रूप में हुई है.
मृतक बिहटा के अखबार वितरक रामू के नाना-नानी थे. बताया जाता है चार वर्ष पूर्व लालदेव पासवान रेलवे के गैंगमैन से रिटायर्ड हुए थे. घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि दंपती श्रीरामपुर के वितरण प्रणाली की दुकान से केरोसिन लेकर घर लौट रहे थे. तभी हादसा हो गया.
वितरकों में शोक की लहर
जैसे ही अखबार वितरकों को विशंभरपुर निवासी रामू के नाना-नानी की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिली शोक की लहर दौड़ गयी. इस दुःख की घड़ी में सभी ने रामू व उसके पूरे परिवार को ढांढ़स बंधाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें