36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ पीड़ितों की मदद को पटना के नेपाली नगर पहुंचे पप्‍पू यादव ने जरूरतमंदों को अपने कपड़े तक उतार कर दे दिए

पटना : राजधानी पटना में जलजमाव से प्रभावित इलाकों में बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया पप्‍पू यादव का मदद आज सातवें दिन भी जारी रहा है. पप्‍पू यादव ने आज दानापुर के गोला रोड, नेपाली नगर, राजीवनगर, दीघा, भागवत नगर, राजेंद्र नगर समेत कई इलाकों में जाकर […]

पटना : राजधानी पटना में जलजमाव से प्रभावित इलाकों में बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के मुखिया पप्‍पू यादव का मदद आज सातवें दिन भी जारी रहा है. पप्‍पू यादव ने आज दानापुर के गोला रोड, नेपाली नगर, राजीवनगर, दीघा, भागवत नगर, राजेंद्र नगर समेत कई इलाकों में जाकर लोगों तक राहत सामग्री पहुंचायी. इस दौरान नेपाली नगर के एक जलमग्‍न मुहल्‍ले में पप्‍पू यादव ने एक शख्‍स को अपने कपड़े उतार कर दे दिये. पप्‍पू यादव ने जिस शख्‍स को कपड़े दिए, उसने बताया कि पानी से उसके पूरे परिवार का कपड़ा खबरा हो गया. उसकी आर्थिक स्थिति इतनी अच्‍छी नहीं है कि पूरे परिवार के लिए एक साथ कपड़े का प्रबंध कर सके.

ऐसे में पप्‍पू यादव ने उनको न सिर्फ अपना कपड़ा उतार कर दे दिया, बल्कि परिवार के लिए कपड़े की व्‍यवस्‍था करने की बात कही. उन्‍होंने कहा कि लोग बहुत परेशान है. किसी को उनकी फिक्र नहीं है. लेकिन, हम उनकी सेवा करते रहेंगे. इस बारे में उन्‍होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि थोड़ी देर पहले जब हम राहत सामग्री बांटते हुए पटना के नेपाली नगर में पहुंचे, तब जलजमाव से पीडि़त एक शख्‍स ने मेरे पास आकर कहा कि उनके पास पहनने को कपड़े नहीं हैं. उनके घर की महिलाओं के पास भी कपड़े नहीं है. उसकी बातें सुनकर मैं व्‍यथित हो गया, क्‍योंकि इस तबाही ने लोगों को इतना परेशान कर दिया है. यही वजह है कि हमने उस आदमी को अपनी शर्ट दे दी और उनके परिवार के लिए भी कपड़ों के प्रबंध किया जा रहा है.

गौरतलब है कि पटना में जलजमाव पीड़ितों के बीच पूर्व सांसद पप्‍पू यादव द्वारा दिनरात राहत कार्य चलाये जा रहे हैं, जिसके लिए अब प्रदेश ही नहीं विदेश से भी लोग मदद के रूप में उनके पास पैसे भेज रहे हैं. ऐसे में पप्‍पू यादव ने दानापुर में पप्‍पू बैंक बनाने की बात भी की, जिसमें लोगों के पैसे पूरी तरह सुरक्षित रहेंगे और उससे जरूरतमंद लोगों की मदद भी की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें