26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गैस सिलेंडर से लगी आग में झुलसे पति-पत्नी और बेटी की पीएमसीएच में मौत, पटना से भोजपुर तक मचा कोहराम

फुलवारीशरीफ : रामकृषणा नगर के गोकुलधाम सोसायटी में गैस सिलेंडर से लगी आग में झुलसे पति-पत्नी और बेटी की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी. एक साथ परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, सोसाइटी के लोगों में मातम पसरा हुआ है. मृतक विनोद सिंह, पत्नी सुषमा […]

फुलवारीशरीफ : रामकृषणा नगर के गोकुलधाम सोसायटी में गैस सिलेंडर से लगी आग में झुलसे पति-पत्नी और बेटी की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी. एक साथ परिवार के तीन लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, सोसाइटी के लोगों में मातम पसरा हुआ है. मृतक विनोद सिंह, पत्नी सुषमा देवी और बेटी लवली के साथ ही उनके मकान मालिक रमेश सिंह का पुत्र रिपुदमन भी झुलस गया था, जिसका इलाज अपोलो बर्न हॉस्पिटल में चल रहा है. निजी स्कूल में गार्ड का काम करनेवाले विनोद सिंह भोजपुर के रहनेवाले थे.

दो दिन पूर्व पटना के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर स्थित गोकुलधाम सोसायटी में गैस सिलेंडर में लगी आग से एक ही परिवार के तीन लोगों समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घायलों में विनोद कुमार सिंह उम्र (42 वर्ष), पत्नी सुषमा देवी (उम्र 40 वर्ष), बेटी लवली कुमारी (उम्र 20 वर्ष) की हालत अत्यंत चिंताजनक थी. तीनों का इलाज पीएमसीएच के बर्न एंड प्लास्टिक सर्जरी विभाग में चल रहा था. गैस सिलेंडर से लगी आग में झुलस कर तीनों का शरीर करीब सत्तर प्रतिशत से अधिक जल चुका था. वहीं, तीनों को बचाने गये मकान मालिक का पुत्र रिपुदमन भी झुलस गया था. रिपुदमन का इलाज अपोलो बर्न हॉस्पिटल में कराया जा रहा है. घटना सुबह करीब नौ बजे घटी थी.

विनोद सिंह की पत्नी सुषमा देवी गैस लीक होने से अनजान थी. उन्होंने जैसे ही चूल्हे में आग जलायी, किचेन सहित बगल के कमरे आग की भयानक लपटों से घिर गये थे. रमेश सिंह के मकान से निकलती आग की लपटों को देख कर आसपास के लोगों ने ही आग पर किसी तरह काबू पाया था. रामकृष्ण नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोकुलधाम सोसायटी गली नंबर 3बी में हुई इस दर्दनाक घटना में पीएमसीएच में इलाजरत गार्ड विनोद सिंह और पत्नी सुषमा देवी की मौत के बाद बेटी लवली की भी मौत की खबर से पटना से भोजपुर के पैतृक गांव तक मातम पसरा हुआ है. गांव से रिश्तेदार और ग्रामीण पटना के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं, जो परिजन पीएमसीएच में इलाज करा रहे थे, उनका रो-रो कर बुरा हाल है. रामकृष्ण नगर थानेदार ने बताया कि तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें