37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किंग महेंद्र के बेटे रंजीत शर्मा ने जन अधिकार पार्टी के साथ किया प्रदर्शन, पिता पर लगाया बड़ा आरोप, कहा…

नयी दिल्ली / पटना : जेडीयू के राज्यसभा सांसद और देश के जाने-माने उद्योगपति किंग महेंद्र के बेटे रंजीत शर्मा ने अपनी मां की आजादी के लिए जन अधिकार पार्टी के साथ दिल्ली में प्रदर्शन किया. इस मोके पर उन्होंने अपने पिता किंग महेंद्र पर कई गंभीर आरोप लगाये. प्रदर्शन के दौरान रंजीत शर्मा ने […]

नयी दिल्ली / पटना : जेडीयू के राज्यसभा सांसद और देश के जाने-माने उद्योगपति किंग महेंद्र के बेटे रंजीत शर्मा ने अपनी मां की आजादी के लिए जन अधिकार पार्टी के साथ दिल्ली में प्रदर्शन किया. इस मोके पर उन्होंने अपने पिता किंग महेंद्र पर कई गंभीर आरोप लगाये.

प्रदर्शन के दौरान रंजीत शर्मा ने आरोप लगाया कि उनकी मां शकुंतला देवी को बंधक बना लिया गया है. जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव की मौजूदगी में रंजीत शर्मा ने कहा कि जब तक मेरी मां शकुंतला देवी को आजाद नहीं किया जायेगा, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा. साथ ही उन्होंने अपने पिता पर चार-चार शादियां करने और चुनावी शपथ पत्र में जिक्र नहीं किये जाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि वह चुनाव आयोग का भी दरवाजा खटखटायेंगे. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मां शकुंतला देवी को आजाद करने के लिए वह अपने पिता के आवास पर आमरण अनशन करेंगे.

मालूम हो कि इससे पहले उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी मां को फतेहपुर बेरी के एक फार्महाउस में रखा गया है. सूचना मिलने पर फार्म हाउस पहुंचने पर उन्हें उनकी मां से मिलने नहीं दिया गया. रंजीत शर्मा के मुताबिक, पुलिस को भी फार्महाउस में जाने से रोक दिया गया है.

रंजीत शर्मा के मुताबिक, किंग महेंद्र उर्फ महेंद्र प्रसाद को आवंटिस आधिकारिक आवास दिल्ली के सफदरजंग रोड में चार नंबर का बंगले में प्रवेश करने से भी रोक दिया गया. मालूम हो कि रंजीत शर्मा ने शक जताया है कि किंग महेंद्र और उनकी पत्नी तक उनके संदेशों को नहीं पहुंचाया जा रहा है. रंजीत शर्मा ने किंग महेंद्र को अल्जाइमर रोग होने और इसका फायदा उठाकर सेक्रेटरी उमा देवी द्वारा उनकी मां को कब्जे में ले लेने का आरोप लगाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें