32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रांची लाये जा रहे 15 क्विंटल वजनी ‍18 लाख के सिक्के पटना में लूट लिये, SSP ने मामले को बताया संदिग्ध

पटना/नौबतपुर : नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर-पिप्लावां मुख्य मार्ग पर गोवाय मोड़ के पास सोमवार की रात 12 बजे अपराधियों ने कैश हैंडलिंग कंपनी रेडियंट कैश मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के 18.12 लाख रुपये मूल्य के सिक्के लिये. इस दौरान कंपनी के रिस्क मैनेजर महेश सिंह व पिकअप वैन चालक सुधीर कुमार के साथ मारपीट की. […]

पटना/नौबतपुर : नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर-पिप्लावां मुख्य मार्ग पर गोवाय मोड़ के पास सोमवार की रात 12 बजे अपराधियों ने कैश हैंडलिंग कंपनी रेडियंट कैश मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड के 18.12 लाख रुपये मूल्य के सिक्के लिये.

इस दौरान कंपनी के रिस्क मैनेजर महेश सिंह व पिकअप वैन चालक सुधीर कुमार के साथ मारपीट की. इसके बाद अपराधियों ने दोनों कर्मियों को सड़क पर छोड़ दिया और सिक्कों से भरे पिकअप वैन को लेकर फरार हो गये.

सिक्कों का वजन 15 क्विंटल बताया जाता है. घटना के बाद दोनों किसी तरह से नौबतपुर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. हालांकि, कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि वे कार का नंबर नहीं देख पाये थे. जांच के क्रम में पुलिस को यह जानकारी मिली है कि उक्त कंपनी द्वारा व्यवसायियों से सिक्कों को इकट्ठा किया जाता है.

इसके बाद जरूरत के अनुसार उन्हें कंपनी के रांची स्थित रिजनल ऑफिस में पहुंचाया जाता है और वहां से बैंकों में जमा किये जाते हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. मैनेजर महेश सिंह के बयान के आधार पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं, एसएसपी गरिमा मलिक ने बताया कि मामला पूरी तरह संदिग्ध है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें