31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दानापुर : शाहपुर के विजापत गांव में हुई घटना, शादी में भाई ने की हर्ष फायरिंग, दूल्हे की मौत

दानापुर : शाहपुर के विजापत गांव में रविवार की रात शादी समारोह में खुशी में दूल्हे के बड़े भाई ने पिस्टल से फायरिंग की. इस दौरान गोली चलने से वह खुद और दूल्हा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों को परिजनों ने सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार की दोपहर […]

दानापुर : शाहपुर के विजापत गांव में रविवार की रात शादी समारोह में खुशी में दूल्हे के बड़े भाई ने पिस्टल से फायरिंग की. इस दौरान गोली चलने से वह खुद और दूल्हा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. दोनों को परिजनों ने सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार की दोपहर में दूल्हे की मौत हो गयी. वहीं, दूल्हे के भाई गुड्डू (28) की स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी.
मृत सत्येंद्र प्राइवेट कंपनी में काम करता था. बताया जाता है कि दियारे के अकिलपुर थाने के हरशामचक निवासी मदन राय के 22 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार की बरात रविवार की रात शाहपुर थाने के विजापत गांव निवासी भुलेटन राय के घर पहुंची. जयमाला के बाद दुल्हन पूनम मंडप की ओर चली गयी और दूल्हा सत्येंद्र जनवासा की ओर.
सत्येंद्र के साथ उसका बड़ा भाई गुड्डू राय भी बात करते जा रहा था. इसी दौरान खुशी में गुड्डू ने पिस्तौल से फायरिंग की, लेकिन फायर नहीं हुआ. गुड्डू पिस्तौल खोलकर चेक करने लगा, इसी दौरान गोली चल गयी.
गोली गुड्डू के बाएं हाथ को छेदती हुई दूल्हे सत्येंद्र के पैर में लग गयी. इसके बाद अफरातफरी मच गयी. लड़की पूनम के पिता भुलेटन ने बताया कि गोली लगने के बाद दूल्हा व उसके भाई को को अस्पताल ले गये. इलाज के दौरान दूल्हे सत्येंद्र की मौत हो गयी.थानाध्यक्ष नसीम अहमद ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. जख्मी गुड्डू को हिरासत में ले लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें