26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का तेजस्वी को नहीं मिला न्योता : सुबोध राय, कहा…

पटना : लोकसभा चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए को भारी बहुमत मिलने के बाद आज शाम को नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर देश के बड़े नेताओं, मुख्यमंत्रियों, मुख्य विपक्षी पार्टियों के नेताओं के साथ-साथ कई देशों के शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया […]

पटना : लोकसभा चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए को भारी बहुमत मिलने के बाद आज शाम को नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह को लेकर देश के बड़े नेताओं, मुख्यमंत्रियों, मुख्य विपक्षी पार्टियों के नेताओं के साथ-साथ कई देशों के शीर्ष नेताओं को आमंत्रित किया गया है. वहीं, राष्ट्रीय जनता दल को नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित नहीं किये जाने की बात कही जा रही है.

वैशाली जिले के आरजेडी विधान पार्षद सुबोध राय ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को आमंत्रण नहीं दिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी ‘सबका साथ सबका विकास’ की बात करते हैं, यही उनका ‘सबका साथ सबका विकास’ है.

वहीं, मामले में जेडीयू नेता सुनील कुमार ने कहा है कि आमंत्रण नहीं दिये जाने की जानकारी नहीं है. किन कारणों से आमंत्रण पत्र नहीं मिला या आमंत्रित किये जाने के क्या पैमाने निर्धारित किये गये हैं, इसकी जानकारी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें