38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मसौढ़ी : 15 सालों में लालू-राबड़ी ने सिर्फ माल कमाया: सुशील मोदी

सुशील का मसौढ़ी-दानापुर में रोड-शो मसौढ़ी : सूबे की जनता ने लालू-राबड़ी को 15 साल मौका दिया, लेकिन, उन्होंने इस मौके को जनता की सेवा करने के बदले माल कमाने में बर्बाद कर दिया. सूबे के विकास के लिए उन्होंने कोई काम नहीं किया. अब वे चाहे जितना भी प्रयास कर लें यहां की जनता […]

सुशील का मसौढ़ी-दानापुर में रोड-शो
मसौढ़ी : सूबे की जनता ने लालू-राबड़ी को 15 साल मौका दिया, लेकिन, उन्होंने इस मौके को जनता की सेवा करने के बदले माल कमाने में बर्बाद कर दिया.
सूबे के विकास के लिए उन्होंने कोई काम नहीं किया. अब वे चाहे जितना भी प्रयास कर लें यहां की जनता उन्हें समझ चुकी है. उक्त बातें सोमवार को सूबे के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में मसौढ़ी में रोड-शो के मौके पर कहीं.
उन्होंने आरोप लगाया कि 15 सालों के लालू-राबड़ी शासन में उनके परिवार का हर सदस्य करोड़पति-अरबपति बन गया और उनके पास 153 करोड़ की संपत्ति है. वहीं, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दानापुर में रोड शो किया. रूकनपुरा , गोला रोड, सगुना , मैनपुरा, हाथीखाना, में रोड-शो किया. इससे पूर्व उन्होंने बिहारशरीफ और जहानाबाद में रोड-शो किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें