सुशील मोदी का तेजस्वी यादव पर हमला, कहा- बताएं, चार साल के राजनीतिक जीवन में कैसे अर्जित की अकूत संपत्ति

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 12 साल से ज्यादा समय तक गुजरात के मुख्यमंत्री और पिछले पांच साल से देश का प्रधानमंत्री रहने वाले नरेंद्र मोदी के पास स्थायी संपत्ति के नाम पर गांधीनगर में विधायक के नाते सरकार द्वारा दी गयी जमीन का एक टुकड़ा है. उसे भी उन्होंने पार्टी को देने का निर्णय लिया है. मगर बिहार के नेता प्रतिपक्ष जो उन्हें पानी पी-पी कर गाली देते नहीं थक रहे हैं. अपने मात्र चार साल के राजनीतिक जीवन और 29 वर्ष की आयु में 52 से अधिक संपत्ति के मालिक कैसे बन गये?

नेता प्रतिपक्ष के पास कोई पुश्तैनी संपत्ति नहीं थी. इंटर तक की पढ़ाई नहीं कर पाये. क्रिकेट में भी विफल रहे. कोई उद्योग-व्यवसाय नहीं किया. चार साल पहले पहली बार विधायक चुने गये. आखिर ऐसी क्या योग्यता थी और सदाचार की किस कमाई के बलबूते 52 संपत्ति के मालिक बन गये?

नेता प्रतिपक्ष को खुलासा करना चाहिए कि दानापुर, सगुना की जिस तीन एकड़ जमीन पर उनका 750 करोड़ का मॉल बन रहा था, उस जमीन का मालिक कैसे बने? दिल्ली के पॉश डिफेंस कॉलोनी में चार मंजिला आलीशान मकान, गोपालगंज में दो मंजिला मकान, पटना में दो-दो दो मंजिला मकान, टिस्को के दो मंजिला ब्लिडिंग सहित 47 भू-खंडों के मालिक कैसे बने?

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें