32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बक्सर, दरभंगा, सासाराम व काराकाट पर नजर, एनडीए की आधा दर्जन सीटों पर अब होगा ज्यादा फोकस

पटना : अगले चार चरणों के मतदान में एनडीए का फोकस आधा दर्जन से ज्यादा सीटों पर सबसे ज्यादा है. इन सीटों पर फाइट ज्यादा मजबूत होने या मुकाबला त्रिकोणीय या अन्य कई अहम कारणों से फोकस ज्यादा है. इसमें मुख्य रूप से खगड़िया, बक्सर, दरभंगा, जहानाबाद, सासाराम और काराकाट सीटें शामिल हैं. इन सीटों […]

पटना : अगले चार चरणों के मतदान में एनडीए का फोकस आधा दर्जन से ज्यादा सीटों पर सबसे ज्यादा है. इन सीटों पर फाइट ज्यादा मजबूत होने या मुकाबला त्रिकोणीय या अन्य कई अहम कारणों से फोकस ज्यादा है. इसमें मुख्य रूप से खगड़िया, बक्सर, दरभंगा, जहानाबाद, सासाराम और काराकाट सीटें शामिल हैं. इन सीटों पर एनडीए के तमाम बड़े नेताओं का दौरा जारी है. सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम भी कुछ सीटों पर हो चुके हैं, तो कुछ होना प्रस्तावित है.
डिप्टी सीएम सुशील मोदी का कई लोकसभा क्षेत्रों में दूसरी या तीसरी बार सभा होने जा रही है. एनडीए की योजना है कि इन लोकसभा सीटों की सभी विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम किसी भी एक दिग्गज नेता की सभा हो जाये. साथ ही सीएम की कम से कम एक सभा इन सभी लोकसभा क्षेत्रों में एक बार अवश्य हो जाये. आने वाले समय में पीएम की कुछ और सभाएं इन सीटों पर होने वाली हैं.
वहीं, तीसरे चरण के चुनाव में अररिया और मधेपुरा दो सीटें ऐसी थीं, जिन पर एनडीए ने काफी फोकस किया था. इन दोनों लोकसभा क्षेत्रों में सीएम से लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, डिप्टी सीएम समेत अन्य कई बड़े नेताओं की सभाएं हो चुकी हैं. भाजपा के कई स्टार प्रचारकों और कुछ बड़े नेताओं की सभाएं हो चुकी हैं. इन आधा दर्जन सीटों पर हर तरह से फोकस करके ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित करने की जुगत में एनडीए की टीम जुटी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें