36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”बागी” तेज प्रताप का बड़ा एलान, सारण सीट से ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटेएवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव नेसोमवार को बड़ाएलानकिया है. राजद में खुद की अनदेखी से नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव ने कहा कि सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूरी तरह से चाटुकारों से घिरगयेहै. लेकिन मैंअपनी मांराबड़ीदेवी से आग्रह करूंगाकि […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटेएवं बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव नेसोमवार को बड़ाएलानकिया है. राजद में खुद की अनदेखी से नाराज चल रहे तेज प्रताप यादव ने कहा कि सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पूरी तरह से चाटुकारों से घिरगयेहै. लेकिन मैंअपनी मांराबड़ीदेवी से आग्रह करूंगाकि वे सारणसंसदीय सीट से चुनाव लड़ें. अगर उनकी बात नहीं मानी गयी तो वे सारण सीट से अपने ससुर चंद्रिका राय के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे.

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बिहार के सबसे बड़े सियासी परिवार में जारी घरेलू विवाद अब खुल कर सामने आ गया है. अब पूरी तरह से बगावतकारुख अख्तियार कर चुकेतेजप्रतापयादव नेपटनामेंपत्रकारों से बातचीत मेंआज ये बातें कही. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने राजद से अलग लालू-राबड़ी मोर्चा बनाने का भी एलान कर दिया.

मीडियासेबातचीत के दौरानतेज प्रताप यादव ने राजद के कई नेताओं पर गंभीर आरोप लगातेहुए कहा कि पार्टी में निष्ठावान नौजवान कार्यकर्ताओं की कोई पूछ नहीं है. जिनयुवाओं व महिलाओंने अपना पूरा जीवन पार्टीको आगे बढ़ाने के लिए दिया, आज उनकी पार्टी में कोई पूछ नहीं हो रही है और वैसे लोगों को टिकट थमा दिया गया जिन्होंने पार्टी को आगे बढ़ाने में कोई योगदान नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें : कांग्रेस के ‘न्याय’ से बिहार में ‘अन्याय’ पीड़ितों को मदद मिलेगी : तेजस्वी

तेज प्रताप ने सारण से लेकर शिवहर सीट पर दावा ठोंकते और कहा कि सारण सीट हमारी पुश्तैनी सीट है और ये सीट किसी और को नहींदीजानी चाहिए थी. ऐसे में मेरे पास अलग मोर्चा बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा था. उन्होंने कहा कि उनका मोर्चा नौजवानों कोसक्रिय राजनीति में बढ़ानेकेलिए मंच बनेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें