37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में लोकसभा चुनाव का दूसरा चरण : कांग्रेस ने की कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया के प्रत्याशियों की घोषणा

नयी दिल्ली / पटना : दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस ने दस उम्मीदवारों की सूची जारी की. बिहार में होनेवाले दूसरे चरण के मतदान को लेकर कांग्रेस कोटे की कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया सीट के लिए भी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी. कांग्रेस की जारी सूची के मुताबिक, कटिहार […]

नयी दिल्ली / पटना : दिल्ली में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक के बाद कांग्रेस ने दस उम्मीदवारों की सूची जारी की. बिहार में होनेवाले दूसरे चरण के मतदान को लेकर कांग्रेस कोटे की कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया सीट के लिए भी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी.

कांग्रेस की जारी सूची के मुताबिक, कटिहार से तारिक अनवर, किशनगंज से मो जावेद और पूर्णिया से उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है.

इससे पहले दूसरे चरण में होनेवाले मतदान के मद्देनजर राजद ने अपने कोटे की भागलपुर और बांका सीट के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी. राजद ने भागलपुर से शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल और बांका से जयप्रकाश नारायण यादव को उम्मीदवार खड़ा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें