37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर आज शाम को होगा एलान, शरद यादव पटना पहुंचे, कहा…

पटना : महागठबंधन की सहयोगी पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर आज शाम को एलान किया जायेगा. आज शुक्रवार को सहयोगी पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को लेकर सिर्फ संख्या बताये जाने की संभावना है. किस पार्टी को कौन-सी सीट मिलेगी और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा आज किये जाने की संभावना नही […]

पटना : महागठबंधन की सहयोगी पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर आज शाम को एलान किया जायेगा. आज शुक्रवार को सहयोगी पार्टियों के बीच सीट बंटवारे को लेकर सिर्फ संख्या बताये जाने की संभावना है. किस पार्टी को कौन-सी सीट मिलेगी और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा आज किये जाने की संभावना नही हैं.

महागठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर लोकतांत्रिक जनता दल के मुखिया शरद यादव भी शुक्रवार की दोपहर पटना पहुंचे. पटना पहुंचने पर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सीट बंटवारे को लेकर ही पटना आये हैं. अभी कुछ नहीं कह सकते हैं. वहीं, औरंगाबाद से कांग्रेस नेता निखिल कुमार का टिकट कट जाने के बाद समर्थकों द्वारा कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में हंगामा किये जाने पर उन्होंने कहा कि चुनाव के समय किसी फैसले से लोग सहमत और असहमत हो जाते हैं. ऐसे में ऐसी घटनाएं आम होती हैं.

इधर, कांग्रेस नेता मदन मोहन झा ने कहा है कि महागठबंधन में सीटों को लेकर आपसी सहमति से फैसला किया गया है. इसकी घोषणा आज शाम को चार बजे की जायेगी. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि आज सिर्फ सहयोगियों के बीच सीटों के बंटवारे का एलान किया जायेगा. सीटों और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा अभी नहीं होगी. उम्मीदवारों के नामों का एलान बाद में किये जाने की संभावना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें