30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश कुमार को PM नरेंद्र मोदी समेत देश के कोने-कोने से नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके 69वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बधाई दी है. नीतीश कुमार का जन्म बख्तियारपुर में एक मार्च, 1951 को हुआ था. राजनेताओं समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही बधाई देना शुरू कर दिया. मुख्यमंत्री नीतीश […]

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके 69वें जन्मदिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी बधाई दी है. नीतीश कुमार का जन्म बख्तियारपुर में एक मार्च, 1951 को हुआ था. राजनेताओं समेत पार्टी कार्यकर्ताओं ने सुबह से ही बधाई देना शुरू कर दिया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी सभी को री-ट्वीट कर शुभकामनाओं के लिए आभार और धन्यवाद दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामनाएं दी. मोदी ने नीतीश को ‘मेरा दोस्त’ कहा और प्रदेश को ‘वर्षों की अराजकता की छाया से बाहर’ निकालने के लिए उनकी प्रशंसा की. नीतीश कुमार इस वक्त जदयू के प्रमुख हैं और राजग के गठबंधन में सहयोगी हैं. वह शुक्रवार को 68 वर्ष के हो गये. मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मेरे दोस्त और बिहार के कर्मनिष्ठ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शुभकामनाएं. नीतीश जी की दृढ़ता के कारण ही बिहार को वर्षों की अराजकता की छाया से विकास की ओर लाया जा सका. उनके जनहितैषी शासन से कई लोगों को लाभ पहुंचा. मैं नीतीश जी की लंबी और स्वस्थ जिंदगी की प्रार्थना करता हूं.

वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्वीट कर नीतीश को जन्मदिन की बधाई दी है. उन्होंने कहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप सदैव स्वस्थ रहें और निरंतर बिहार के विकास और कल्याण के प्रति सेवार्थ रहें, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं.

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य, लंबे जीवन और आगे आनेवाले सफल वर्ष की कामना की है.

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामना दी है.

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनके जन्मदिन की बधाई देते हुए उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना की है.

वहीं, मुख्यमंत्री पर लगातार हमला बोलनेवाले राजद नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि बिहार के मुख्यमंत्री आदरणीय नीतीश चाचा जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं. तेजस्वी यादव ने बधाई देने के साथ-साथ उनके सफल और स्वस्थ जीवन एवं दीर्घायु होने की मंगल कामना की है.

बधाई देनेवालों का लगा तांता, देखें किसने क्या कहा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें