29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुंजन खेमका को फोन पर धमकी देने वाला आरोपित गुजरात में गिरफ्तार, झारखंड का रहने वाला है अंसारी

पटना : बिहार के बड़े कारोबारी एवं भाजपा नेता गुंजन खेमका हत्याकांड में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. गुंजन खेमको कोधमकीदेने वाले आरोपितअंजरअंसारी को गुजरात पुलिस ने दादर से गिरफ्तार किया है. अंजर वही शख्स है जिसने 23 जून, 2018 को पटना के कारोबारी गुंजन खेमका और उनकी पत्नी को जान से मारने की […]

पटना : बिहार के बड़े कारोबारी एवं भाजपा नेता गुंजन खेमका हत्याकांड में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है. गुंजन खेमको कोधमकीदेने वाले आरोपितअंजरअंसारी को गुजरात पुलिस ने दादर से गिरफ्तार किया है. अंजर वही शख्स है जिसने 23 जून, 2018 को पटना के कारोबारी गुंजन खेमका और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी थी. अब गुंजन खेमका की हत्या के छह दिन बाद पटना पुलिस के कहने पर गुजरात पुलिस ने दादर से अंजर को गिरफ्तार किया है. अंजर को गुजरात से लाने के लिए पटना पुलिस की टीम रवाना हो गयी है.

दरअसल, गुंजन खेमका की हत्या में सारे तथ्य खंगालने के बाद पुलिस बैकफुट पर आ गयी है. अब जुलाई में दर्ज कराये गये कांड के आरोपित अंजर से पूछताछ करनी चाहती है. हालांकि, पहले अंजर को साइको बताया गया था. लेकिन, गुंजन की हत्या के बाद उसे गिरफ्तार किया गया है. पुलिस यह जांच करने में जुटी है कि फोन पर धमकी देने वाले अंजर का गुंजन की हत्या से कोई कनेक्शन है या नहीं. सवाल यह है कि फोन पर धमकी देने और रंगदारी मांगने के आरोप में अंजर को पहले ही क्यों नहीं गिरफ्तार करके जेल भेजा गया.

झारखंड के देवघर का रहने वाला अंजर सुता फैक्टरी में करता है नौकरी

अंजर अंसारी झारखंड के देवघर का रहने वाला है. वह गुजरात के वापी में सुता फैक्टरी में नौकरी करता है. पुलिस के मुताबिक अंजर अपने मोबाइल फोन से सबको धमकी देते रहता है. खास करके महिलाओं को धमकी देता है. इसी कड़ी में जून को गुंजन खेमका और उनकी पत्नी को अंजर ने धमकी दी थी. इस मामले में गुंजन खेमका ने गांधी मैदान थाने में 5 जुलाई को कांड संख्या-279/18 के धारा 384 के तहत मामला दर्ज कराया था. गुंजन खेमका ने सुरक्षा की मांग भी की थी. पुलिस ने अंजर को ट्रेस तो कर लिया था. लेकिन, उस समय उसे साइको बता कर छोड़ दिया गया. यह भी बताया गया कि अंजर का कोई आपराधिक इतिहास भी नहीं है. अब गुंजन की हत्या के बाद अंजर पुलिस की नजर में साइको किलर हो गया है. फिलहाल उसे लाने के लिए टीम गुजरात के लिए रवाना हो गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें