36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार में दिवाली की रात आग की विभिन्न घटनाओं में लाखों की संपत्ति राख

पटना : बिहार में दिवाली की रात आग लगने की कई घटनाएं हुई, जिनमें लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. आपदा प्रबंधन विभाग के नियंत्रण कक्ष से गुरुवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक पटना शहर के एग्जिबिशन रोड स्थित एक होटल में कल देर शाम अचानक आग लग गयी. अग्निशमन दस्ते द्वारा आग […]

पटना : बिहार में दिवाली की रात आग लगने की कई घटनाएं हुई, जिनमें लाखों रुपये की संपत्ति जलकर राख हो गयी. आपदा प्रबंधन विभाग के नियंत्रण कक्ष से गुरुवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक पटना शहर के एग्जिबिशन रोड स्थित एक होटल में कल देर शाम अचानक आग लग गयी. अग्निशमन दस्ते द्वारा आग पर काबू पाया गया. पटना जिला के बाढ़ प्रखंड के बहरावां गांव के एक घर में कल देर शाम आग लग गयी.

लखीसराय जिला में कल शाम मोटरसाइकिलों के एक शो रूम में भी आग लग गयी जिस पर अग्निशमन दस्ते ने काबू पाया. किशनगंज जिला में बीती राज एक चावल मिल और हार्डवेयर की एक दुकान में भी आग लग गयी. उधर, नालंदा जिला के सुखानंदपुर गांव के एक घर में बीती रात्रि अचानक आग लग गयी. सारण जिला के मशरख प्रखंड अंतर्गत एक घर में अचानक लगी आग में एक गाय झुलस गयी. पूर्वी चंपारण जिला के चकिया गांव में बीती रात्रि अचानक लगी आग में दो घर जल गये.

मुजफ्फरपुर जिला के साहेबगंज प्रखंड में बीती रात एक दुकान में अचानक आग लगने से लाखों रुपये के सामान जलकर राख हो गये. बेगूसराय जिला के सदर प्रखंड में बीती रात्रि एक झोपड़ी में अचानक लगी आग में कई ई-रिक्शा जल गये. आपदा प्रबंधन विभाग के नियंत्रण कक्ष के मुताबिक आग की ये घटनाएं शार्ट-सर्किट अथवा पटाखे की चिंगारी के कारण हुई हैं. इन घटनाओं में किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है इन हादसों में हुई आर्थिक क्षति का आकलन किया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें