35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पप्पू यादव के बिहार में शीर्ष कांग्रेस नेता से मुलाकात पर सियासी बयानबाजी शुरू

पटना : जन अधिकार पार्टी प्रमुख और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बीच रविवार देर रात बैठक के बाद सोमवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के भीतर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी. पप्पू यादव ने रविवार को देर रात […]

पटना : जन अधिकार पार्टी प्रमुख और मधेपुरा से सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की बिहार प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बीच रविवार देर रात बैठक के बाद सोमवार को कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के भीतर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गयी. पप्पू यादव ने रविवार को देर रात पटना स्थित कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में गोहिल से मुलाकात की थी. बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए गोहिल ने पप्पू यादव से मुलाकात को बहुत महत्व नहीं दिये जाने की बात करते हुए इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया था.

गौरतलब है कि पप्पू यादव की पत्नी रणजीत रंजन कांग्रेस सांसद हैं. पप्पू यादव की गोहिल से मुलाकात को उनके साथ अगले लोकसभा चुनाव को लेकर आपसी सहमति पर विचार की अटकलें लगाये जाने के बारे में पूछे जाने पर राजद विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि महागठबंधन में राजद, कांग्रेस और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर शामिल हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी नये घटक को शामिल करने के संबंध में निर्णय अकेले कांग्रेस द्वारा नहीं लिया जा सकता है.

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में कहा था कि पप्पू यादव के लिए महागठबंधन में कोई स्थान नहीं है. उल्लेखनीय है कि पप्पू यादव पिछले लोकसभा चुनाव में राजद के प्रत्याशी के तौर पर मधेपुरा से विजयी घोषित कियेगये थे. 2015 में लालू प्रसाद से मतभेद सामने आने के बाद उन्हें पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण राजद से उन्हें निष्कासित कर दिया गया था जिसके बाद पप्पू ने जन अधिकार पार्टी बना ली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें