25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव का सरकार पर बड़ा हमला, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने किया पलटवार

पटना : बिहार के मुंगेर में एक के बाद एक AK-47 मिलने को लकर विपक्ष ने जहां सरकार पर हमला बोला है, वहीं जदयू प्रवक्ता ने भी जमकर पलटवार किया है. दोनों पक्ष-विपक्ष के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा […]

पटना : बिहार के मुंगेर में एक के बाद एक AK-47 मिलने को लकर विपक्ष ने जहां सरकार पर हमला बोला है, वहीं जदयू प्रवक्ता ने भी जमकर पलटवार किया है. दोनों पक्ष-विपक्ष के बीच ट्विटर वार शुरू हो गया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि 1947 से AK-47 तक. 1947 में भारत को प्रभुता संपन्न देश बनने की आजादी मिली. आज स्वतंत्र रूप से एके-47 का उपयोग करने की आजादी है.

वहीं, गुरुवार को ट्वीट कर बिहार में AK-47 के गैर-कानूनी धंधे में सत्ताधारी दल के विधायक को लिप्त होना बताया है. साथ ही कहा है कि मुख्यमंत्री में नैतिक बल है कि वह खतरनाक हथियारों का धंधा करनेवाले अपने बाहुबली विधायक को पार्टी से बर्खास्त कर सके या फिर कानून के राज का बेसुरा ढोल ही पीटते रहेंगे? इसके बाद फिर उन्होंने दूसरा ट्वीट कर कहा कि बिहार में दलितों पर अत्याचार चरम पर है. सरकार सोई हुई है.

नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव के ट्वीट करने के बाद जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने ट्वीट कर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि ‘कभी अपने घर और पार्टी में भी ताकझांक कर लीजिए. घर में देह व्यापार के आरोपित को अपना निजी सहायक बनाकर रखे हैं. दुष्कर्म के आरोपित विधायक राजबल्लभ पार्टी में हैं. पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल में हैं और नैतिकता की पाठ दूसरों को पढ़ा रहे हैं?

जदयू प्रवक्ता ने नवादा में महिला समेत तीन लोगों को गोली मारने की घटना पर पलटवार करते हुए कहा है कि बिहिया, गया और जहानाबाद के बाद खबर है कि नवादा में आपके ही बिगड़ैल समर्थकों ने यह कुकृत्य किया है. साथ ही चेतावनी के अंदाज में कहा कि अपने समर्थकों पर लगाम लगाइए, वरना बहुत देर हो जाएगी…!! उन्होंने बिहार में कानून का राज होने की बात कहते हुए कहा कि पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी कर दोषियों को तो सजा दिलायेगी ही, लेकिन आप भी तो कुछ कीजिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें