36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार-झारखंड में तीन दिनों तक नहीं बंटेगा LPG सिलेंडर, …जानें कब से कब नहीं मिलेगा सिलेंडर?

पटना : वर्तमान टेंडर से 50 फीसदी कम टेंडर निकाले जाने के विरोध में बिहार-झारखंड एलपीजी ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के सदस्य 27, 28 और 29 अगस्त को एलपीजी सिलेंडर का उठाव नहीं करेंगे. इस कारण पूरे सूबे में तीन दिन एलपीजी सिलेंडर का वितरण नहीं हो सकेगा. इस संबंध में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुख्य प्रबंधक […]

पटना : वर्तमान टेंडर से 50 फीसदी कम टेंडर निकाले जाने के विरोध में बिहार-झारखंड एलपीजी ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के सदस्य 27, 28 और 29 अगस्त को एलपीजी सिलेंडर का उठाव नहीं करेंगे. इस कारण पूरे सूबे में तीन दिन एलपीजी सिलेंडर का वितरण नहीं हो सकेगा. इस संबंध में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के मुख्य प्रबंधक वीणा कुमार ने बताया कि हड़ताल को लेकर कंपनी को कोई सूचना नहीं मिली है. इसलिए फिलहाल कुछ नहीं कहा जा सकता है.

मिली जानकारी के अनुसार, एलपीजी सिलेंडर ट्रांसपोर्टरों का टेंडर 15 सितंबर को समाप्त होने वाला है. नया टेंडर जो 16 अगस्त को आया है, वर्तमान टेंडर से उसका रेट आधा है. ऐसे हालात में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के साथ काम करना मुश्किल है. बिहार-झारखंड एलपीजी ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि इस निर्णय से पूर्व एक सप्ताह पहले आईओसी के अधिकारियों को पत्र लिख कर जानकारी दी गयी थी, लेकिन कंपनी ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया.

एसोसिएशन की विशेष बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है कि आगामी 27 से 29 अगस्त तक बिहार-झारखंड के पांच प्लांट गीघा (आरा), मुजफ्फरपुर, बरौनी, बोकारो तथा जमशेदपुर स्थित आईओसीएल के प्लांट से एलपीजी सिलेंडर का उठाव एवं सप्लाई पूरी तरह बाधित रहेगी. बैठक में महासचिव अनिल कुमार सिंह, उपाध्यक्ष उदय शंकर, सचिव मनोज कुमार सिंह, डॉ आरएन सिंह, आनंद मोहन प्रसाद आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें