32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के चक्कर में हवालात पहुंचा चीनी नागरिक, पासपोर्ट व वीजा जब्त, सात अन्य चीनी नागरिक हिरासत में

पटना : पटना पुलिस की टीम ने रविवार की रात छापेमारी कर शराब की बोतल के साथ एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सात अन्य चीनी नागरिकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पटना पुलिस ने गिरफ्तार चीनी नागरिक का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर सत्यापन करने में जुटी है. […]

पटना : पटना पुलिस की टीम ने रविवार की रात छापेमारी कर शराब की बोतल के साथ एक चीनी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही सात अन्य चीनी नागरिकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पटना पुलिस ने गिरफ्तार चीनी नागरिक का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर सत्यापन करने में जुटी है. बताया जाता है कि गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में चीनी नागरिक के कमरे से शराब की बोतलें बरामद की गयी हैं.

गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद अलीनगर में स्थित ओप्पो मोबाइल फोन के गेस्ट हाउस में प्रतिदिन शराब का सेवन किये जाने की जानकारी पुलिस को मिली. मामला विदेशी नागरिक से जुड़े होने के कारण पटना पुलिस छानबीन कर पहले आश्वस्त होना चाहती थी. इसके लिए पुलिस ने पहले सत्यापन किया. सूचना की पुष्टि हो जाने पर गेस्ट हाउस की घेराबंदी कर तलाशी लगी. इसमें चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग और टीआनडोंग के अलग-अलग फ्लैट से शराब की भरी हुई बोतलें बरामद की गयीं. पुलिस ने गेस्ट हाउस में ठहरे हुए चीनी नागरिकों का पासपोर्ट और वीजा जब्त कर नयी दिल्ली स्थित विदेश मंत्रालय को जानकारी दे दी. चीनी नागरिकों से पटना पुलिस पूछताछ कर रही है कि उन्हें शराब कैसे मिलता था और कौन पहुंचाता था? चीनी नागरिकों से मिली जानकारी पर पटना पुलिस शराब कारोबारियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पकड़े गये चीनी नागरिक का नाम टीआनडोंग है. वहीं, पुलिस एक अन्य चीनी नागरिक वू चुंआनगयोंग की तलाश कर रही है.

पटना पुलिस गेस्ट हाउस में मौजूद दो महिला समेत पांच अन्य चीनी नागरिकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. हालांकि, उनके पास से शराब की बोतलें बरामद नहीं की गयी हैं. सभी चीनी नागरिक खुद को ओप्पो मोबाइल कंपनी का कर्मचारी बता रहे हैं. पुलिस ने गेस्ट हाउस के मैनेजर और कर्मचारी को भी हिरासत में लेकर पूछताद कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें