38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : राबड़ी बोलीं, गिरिराज और अश्विनी की बिहार में नहीं होने देंगे इंट्री

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ीदेवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं. ऐसे मेंराजद के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे औरइनदोनों […]

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ीदेवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा नेता गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं. ऐसे मेंराजद के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे औरइनदोनों केंद्रीय मंत्रियों का बिहार में प्रवेश नहीं होने देंगे. इसके साथ ही राबड़ी देवी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और अश्विनी चौबे से इस्तीफे की मांग करतेहुएकेंद्रसरकारऔर प्रदेश की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोलाहै.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मंगलवार को बिहार विधान परिषद में कहा कि भाजपा के दोनों वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री बिहार में आकर माहौल खराब करते हैं ऐसे मेंराजद के कार्यकर्ता इन दोनों का लगातार विरोध करेंगे और उनको बिहार में प्रवेश करने से रोकने के लिए हरसंभव कोशिश करेंगे. उन्होंने भाजपा और एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है और ऐसे नेताओं को प्रशासन का कोई डर नहीं है. इसी कारण वे बिहार में आकर इस तरह से आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे है. हालांकि अब राजद उन्हें ऐसा करने से रोकने की भरपूर कोशिश करेगा.

वहीं, विशेष राज्य के मसले पर राबड़ी देवी ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जा की मांगराजद ने पहले से ही कर रखी है, लेकिन नीतीश कुमार की अंतरात्मा अब जागी है. इससे पहले मंगलवार को बिहार विधान सभा की तरह विधान परिषद की कार्यवाही भी हंगामेदार रही. विपक्ष लगातार गिरिराज सिंह और अश्वनी चौबे की गिरफ्तारी और उन्हें केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाने की मांग विपक्ष लगातार करता रहा. परिषद के बाहर आकर राजद के सदस्यों ने जम कर हंगामा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें