32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पटना : चैती छठ व रामनवमी को लेकर चौकस रहेगी व्यवस्था, बंद रहेगा पीपा पुल

जिलाधिकारी कुमार रवि ने दिया विभिन्न विभागों को निर्देश छठ के मौके पर बंद रहेगा पीपा पुल पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि ने चैती छठ, चैती दुर्गापूजा एवं रामनवमी के अवसर पर विधि-व्यवस्था बनाने के लिए मंगलवार को बैठक की. इस दौरान कई विभागों के अधिकारियों को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया. सबसे […]

जिलाधिकारी कुमार रवि ने दिया विभिन्न विभागों को निर्देश
छठ के मौके पर बंद रहेगा पीपा पुल
पटना : जिलाधिकारी कुमार रवि ने चैती छठ, चैती दुर्गापूजा एवं रामनवमी के अवसर पर विधि-व्यवस्था बनाने के लिए मंगलवार को बैठक की. इस दौरान कई विभागों के अधिकारियों को समय पर पूरा करने का निर्देश दिया.
सबसे पहले नगर निगम एवं सभी अनुमंडल पदाधिकारी को खतरनाक घाट चिह्नित कर प्रतिवेदन देने का निर्देश दिया. घाटों पर बैरिकेडिंग करने के लिए निगम कार्यपालक अभियंताओं को निर्देश दिया गया. घाटों की सफाई व लाइटिंग करने की व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये. घाटों पर संपर्क पथों की यातायात व वाहन पार्किंग व्यवस्था करने के निर्देश ट्रैफिक एसपी को दिया गया.
वहीं इस दौरान गाय घाट स्थित पीपा पुल को बंद करने का भी निर्देश दिया. इसके लिए नगर निगम को घाटों पर चेंजिंग रूम व पब्लिक एड्रेस सिस्टम की व्यवस्था करने के निर्देश दिये. पीएचडी विभाग को पानी की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया. उलार में छठ के दौरान विधि व्यवस्था करने के लिए पालीगंज के अनुमंडल पदाधिकारी को निर्देश दिया गया. इसके अलावा सभी घाटों पर गोताखोर की व्यवस्था रहेगी.
डीएम ने पूर्वानुमान प्राप्त कर अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था विशेष कार्य करने के निर्देश दियेे. महावीर मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में धार्मिक न्यास परिषद के साथ बैठक आहूत करने के लिए समन्वय बनाने को अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था को निर्देश दिया गया.
डाकबंगला चौराहा की व्यवस्था एवं अस्थाई नियंत्रण कक्ष की व्यवस्था करने, वीडियोग्राफी वाहन व लाउडस्पीकर सहित सभी तरह के वाहनों की व्यवस्था करने के निर्देश दिये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें