23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#Bihar Budget session 2018 : राजद के सुबोध राय और मंत्री श्रवण कुमार के बीच सदन में हुई तू-तू, मैं-मैं, वीडियो

01 : 49 PM : राजद के विधान पार्षद सुबोध राय ने ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री पर आरोप लगाया कि इंदिरा आवास में एक लाख 20 हजार रुपये लाभुकों को देने की बजाय सरकार की ओर से मात्र एक लाख रुपये दिये जा रहे हैं. वहीं, घुस के तौर पर 20 हजार रुपये ग्रामीण […]

01 : 49 PM : राजद के विधान पार्षद सुबोध राय ने ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री पर आरोप लगाया कि इंदिरा आवास में एक लाख 20 हजार रुपये लाभुकों को देने की बजाय सरकार की ओर से मात्र एक लाख रुपये दिये जा रहे हैं. वहीं, घुस के तौर पर 20 हजार रुपये ग्रामीण विकास विभाग को कमीशन के रूप में पहुंच रहा है. सुबोध राय द्वारा ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार के बीच सदन में तू-तू, मैं-मैं भी हुआ.

12 : 16 PM : जमीन अधिग्रहण को लेकर अपनी ही सरकार के खिलाफ श्याम रजक ने उठाया प्रश्न. मीडिया से उन्होंने कहा कि सरकार का जवाब संतुष्ट करनेवाला नहीं है. श्याम रजक ने सरकार से नियम के पालन करने की अपील करते हुए सरकारी कार्रवाई पर बोल हमला.

11 : 33 AM : सदन में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि कब्रिस्तान की 8,000 से ज्यादा की घेराबंदी की जा रही है. इसमें कोई कमी नहीं होगी. जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक ने जहां-जहां प्रस्तावित किया है, उसकी घेराबंदी हो जायेगी. सबकी घेराबंदी मुख्यमंत्री के स्तर से विकास योजना के तहत घेराबंदी की जायेगी. माननीय सदस्य भी कब्रिस्तान की घेराबंदी कराएं. माननीय विधयकों की अनुशंसा पर भी घेराबंदी करायी जायेगी.

11 : 26 AM : विधानसभा की कार्यवाही शुरू होने पर प्रश्नोत्तर काल के दौरान सवालों का जवाब दे रहे हैं सत्तापक्ष के मंत्री.

11 : 11 AM :दल-बदल चुके दिलीप चौधरी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला.

11 : 10 AM :जदयू में शामिल हुए कांग्रेस के दो-तिहाई विधान पार्षदों का स्वागत परिषद् में गुलाब देकर किया गया. इस मौके पर पार्षद दिलीप चौधरी ने कहा कि कांग्रेस कोई पार्टी नहीं और राज्यसभा में कांग्रेस का एक भी उम्मीदवार नहीं जीतेगा. कांग्रेस की हिम्मत नहीं है कि राज्यसभा चुनाव के लिए उमीदवार उतार सके.

10 : 57 AM : जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर से अपनी तुलना करने के लिए तेजस्वी यादवमाफी मांगे. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपनी शिक्षा की तुलना इन भारत रत्नों से करके उनका अपमान किया है. इसलिए अनुकंपा पर राजनीति करनेवाले तेजस्वी यादव इन दोनों महान खिलाड़ियों से माफी मांगें.

पटना : बिहार विधानमंडल के बजट सत्र की कार्यवाही होली के अवकाश के बाद सोमवार को शुरू हुई. राज्यसभा चुनाव को लेकर खरीद-फरोख्त, दलित अत्‍याचार, कानून व्यवस्था व भ्रष्टाचार आदि के मुद्दों पर हंगामे के आसार हैं. भाजपा नेता गिरिराज सिंह का नाम लिये बिना आड़े हाथ लेते हुए राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि बिहार में दलितों की जमीन हड़पी जा रही है. भाई वीरेंद्र ने कहा कि सदन में सरकार द्वारा दिये गये जवाब से जब असंतोष होता है तो जनहित के मुद्दे पर विपक्ष आवाज बुलंद करता है. उन्होंने कहा कि जनहित के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें