36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

मुजफ्फरपुर हादसा : गिरफ्तार आरोपित भाजपा नेता पर नंदकिशोर ने कड़ी कार्रवाई की बात कही

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर में मासूम बच्चों को अपनी गाड़ी से रौंदने के आरोपित भाजपा दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश मंत्री मनोज बैठा को सीतामढ़ी सेपुलिसने गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बजट सत्र के दौरानपथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने मुजफ्फरपुर हादसे के आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है. एक स्थानीय […]

पटना : बिहार के मुजफ्फरपुर में मासूम बच्चों को अपनी गाड़ी से रौंदने के आरोपित भाजपा दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश मंत्री मनोज बैठा को सीतामढ़ी सेपुलिसने गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, बजट सत्र के दौरानपथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने मुजफ्फरपुर हादसे के आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही है.

एक स्थानीय न्यूज चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस फिलहाल मनोज बैठा से पूछताछ कर रही है. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि मनोज बैठा ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है या कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है. वहीं, मुजफ्फरपुर हादसे के बाद भाजपा ने बड़ी कार्रवाईकरतेहुए मनोज बैठा कोपार्टी से निलंबित कर चुकी है.

राज्य सरकार में पीएचइडी मंत्री बिनोद नारायण झा नेइसकी जानकारीदेतेहुए बताया कि मनोज बैठा को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया गया है. बता दें कि मनोज बैठा की बोलेरोगाड़ीसे कुचल कर शनिवार को नौ बच्चों की मौत हो गयी थी. जिसके बाद से वे फरार चल रहे थे. मनोज बैठा का नाम सामने के आने के बाद से उनकी गिरफ्तारी के लिए नीतीश सरकार पर विपक्ष लगातार हमलावर रहा है. इसी कड़ी में आज तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राजद के एक प्रतिनिधिमंडलनेगर्वनर से मुलाकात कीऔर हादसे को लेकर एक ज्ञापनभी सौंपा. जिसमें आरोपित मनोज बैठा की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की गयी.

ये भी पढ़ें… मुजफ्फरपुर हादसेको लेकर सीएम नीतीश ने लिया फैसला, इसबार नहीं मनायेंगे होली

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें