28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अगर आपको अगले 72 घंटे के तक बैंक में है कोई काम, तो सबसे पहले पढ़ें यह खबर…

पटना : यदि आपको बैंक में कोई जरूरी काम है, तो आज ही निबटा लें, वरना अगले तीन दिनों तक बैंकों में काम-काज बंद रहेंगे. आपकी फाइल और आपके खाते से जुड़ा कोई भी काम कितना भी जरूरी क्यों न हो, नहीं हो पायेगा. शुक्रवार से लेकर अगले तीन दिनों तक बैंक बंद रहेंगे. शुक्रवार […]

पटना : यदि आपको बैंक में कोई जरूरी काम है, तो आज ही निबटा लें, वरना अगले तीन दिनों तक बैंकों में काम-काज बंद रहेंगे. आपकी फाइल और आपके खाते से जुड़ा कोई भी काम कितना भी जरूरी क्यों न हो, नहीं हो पायेगा. शुक्रवार से लेकर अगले तीन दिनों तक बैंक बंद रहेंगे. शुक्रवार को गणतंत्र दिवस और उसके बाद शनिवार को महीने का अंतिम शनिवार और रविवार को साप्ताहिक अवकाश होने की वजह से तीन दिनों तक बैंकों में कोई काम-काज नहीं होगा.

जानकारी के मुताबिक बैंकों में लगातार तीन दिन के अवकाश को लेकर सभी संबंधित अधिकारियों ने अपनी शाखाओं और खाता धारकों के अलावा और भी ग्राहकों के भुगतान संबंधी व्यवस्था आज ही कर ली है. बैंक में छुट्टी के दौरान आपके चेक क्लियरेंस का मामला पूरी तरह अटक सकता है. इतना ही नहीं एटीएम में कैश नहीं डाले जाने की वजह से कैश की किल्लत हो सकती है.

बताया जा रहा है कि अगर आपको कैश की जरूरत है, तो आप 25 तारीख यानी आज ही व्यवस्था कर लें. उसके बाद सीधे बैंक 29 जनवरी को खुलेगा. खासतौर पर कई बैंकों ने लोगों को सूचना जारी कर कहा है कि वह अपने जरूरी काम को आज ही निबटा लें. बैंक के अधिकारियों की मानें, तो आगामी 29 और तीस जनवरी को भी बैंकिंग से जुड़े कामों में दिक्कतें आ सकती हैं. क्योंकि उस दौरान बैंक अपने सिस्टम के अपग्रडिंग पर काम करेंगे.

यह भी पढ़ें-
बिहार : …..जब नीतीश कुमार ने दिया जीतन राम मांझी को चमचमाता फॉर्च्यूनर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें