38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री सुरेश शर्मा के बहाने CM नीतीश पर तेजस्वी ने बोला हमला, उठाये कई गंभीर सवाल

पटना : बिहार के मंत्री के साथ पश्चिम बंगाल के एक होटल में गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मंत्री सुरेश शर्मा पर पश्चिम बंगाल के एक होटल में उत्पात मचाने और गुंडागर्दी कर बिहार की […]

पटना : बिहार के मंत्री के साथ पश्चिम बंगाल के एक होटल में गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने मंत्री सुरेश शर्मा पर पश्चिम बंगाल के एक होटल में उत्पात मचाने और गुंडागर्दी कर बिहार की छवि को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री के गुंडागर्दी को बढ़ावा देनेवाले ऐसे मंत्रियों के कृत्यों के कारण ही बिहार की नकारात्मक छवि देश में बनती है. वहीं, भाजपा नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसे मामलों में वह मुंह छिपाये-दुबके रहते हैं. इस संबंध में तेजस्वी यादव ने फेसबुक और ट्विटर पर पोस्ट कर कई सवाल उठाये हैं.

फेसबुक पर तेजस्वी यादव ने किया पोस्ट

बिहार के भाजपाई मंत्री सुरेश शर्मा द्वारा पश्चिम बंगाल के एक होटल में उत्पात मचाने और गुंडागर्दी करने से बिहार की छवि को नुकसान पहुंचा है. नीतीश कुमार के गुंडागर्दी को बढ़ावा देनेवाले ऐसे मंत्रियों के कृत्यों की वजह से ही बिहार की देश में नकारात्मक छवि बनती है. इन सब भाजपाई मंत्रियों के सरगना सुशील मोदी ऐसे मामलों में मुंह छिपाए दुबके रहते हैं. इनका गुंडागर्दी और जंगलराज वाला प्रवचन बंद हो जाता है. ये भाजपाई वास्तव में झूठ के आविष्कारक हैं. कह रहे हैं पश्चिम बंगाल सरकार ने सर्किट हाउस नहीं दिया, क्या आपने सर्किट हाउस मांगा था?

उठाये सवाल

1. मंत्री ने 30 दिसंबर को ऑनलाइन होटल बुकिंग क्यों की?

2. क्या इन्होंने अपना कार्यक्रम किसी को फ़ैक्स किया? किसी प्रोटकॉल अधिकारी से बात की?

3. क्या अपने सुरक्षाकर्मी दूसरे प्रदेशों में ले जाने से पहले मंत्री ने प्रशासन की अनुमति ली? अगर ली तो कहां है? अपने साथ बंदूकधारी लेकर दूसरे प्रदेशों के लोगों को डरा रहे हैं?

4. डिजिटल इंडिया की बात करनेवालों को क्या पता नहीं, अगर ऑनलाइन बुकिंग की है, तो उसका कैन्सेलेशन अमाउंट भी ऑनलाइन ही आयेगा? फिर होटल स्टाफ के साथ किस बात की मारपीट?

5. मंत्री इतने पाक साफ हैं, तो क्यों नहीं अपनी मेडिकल जांच करवायी?

6. मंत्री बताएं फुटेज में कौन-कौन लोग उनके साथ हैं?

7. मुख्यमंत्री बिहार की बदनामी करनेवाले ऐसे मंत्रियों को प्रोत्साहित कर रहे है? क्या उनकी अंतरात्मा झूठ को ढांकते समय उन्हें धिक्कारती नहीं?

8. सुशील मोदी क्या ऐसे मंत्री को पार्टी से बरखास्त करेंगे? सुशील मोदी दिल पर हाथ रखकर बताएं, अगर ऐसा कृत्य कोई ओर करता, तो क्या वे ऐसे ही दुबके और छिपते रहते?

9. मुख्यमंत्री को ऐसे मंत्री को तुरंत प्रभाव से मंत्रिमंडल से बरखास्त करना चाहिए.

किया ट्वीट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें