25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : मरीज की मौत के बाद PMCH में परिजनों का हंगामा, मारपीट के बाद हड़ताल पर गये जूनियर डॉक्टर

पटना : पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (पीएमसीएच) में स्थानीय सब्जीबाग मोहल्ला निवासी डेंगू के मरीज की मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने गुरुवार को जम कर उत्पात मचाया. उग्र परिजनों ने चिकित्सकों के साथ भी मारपीट की. इससे अस्पताल में करीब एक घंटे तक हंगामा होता रहा. पुलिस बल के एक घंटे बाद आने […]

पटना : पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (पीएमसीएच) में स्थानीय सब्जीबाग मोहल्ला निवासी डेंगू के मरीज की मौत के बाद गुस्साये परिजनों ने गुरुवार को जम कर उत्पात मचाया. उग्र परिजनों ने चिकित्सकों के साथ भी मारपीट की. इससे अस्पताल में करीब एक घंटे तक हंगामा होता रहा. पुलिस बल के एक घंटे बाद आने पर हंगामे पर काबू पाया जा सका.

सुरक्षा में तैनात कर्मियों के मुताबिक, मरीज की मौत से गुस्साये परिजनों ने करीब घंटे भर तक अस्पताल परिसर में जम कर उत्पात मचाया. परिजनों ने बीएमपी के जवानों का डंडा छिन कर चिकित्सकों समेत अन्य कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बुरका पहने तीन-चार औरते भी लाठी-डंडे से जमकर हमला कर रही थी. इन महिलाओंने बीएमपी के जवानों पर भी हमला किया. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन द्वारा इलाज में लापरवाही के कारण मरीज की मौत हुई है.

चिकित्सकों और अस्पताल कर्मियों के साथ हुई मारपीट के बाद पीएमसीएच में कार्यरत जूनियर डॉक्टरों ने काम ठप कर अस्पताल परिसर के कैंटीन के पास जमा हो गये. जूनियर डॉक्टरों द्वारा चिकित्सकीय कार्य ठप किये जाने से इमरजेंसी वार्ड समेत अन्य वार्डों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घटना के बाद सूचना मिलने पर पीएमसीएच में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें