36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू जी नियमों को दरकिनार कर अपने पुत्र की ताजपोशी की, तब पता नहीं था, पद संवैधानिक नहीं है : जदयू

पटना : बिहार जदयू के प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू यादव के उस प्रश्न का जवाब दिया है, जिसमें राजद सुप्रीमो ने पूछा था कि उपमुख्यमंत्री का पद कोई संवैधानिक पद नहीं है, लेकिन सरकार अपना सिक्का चला रही है. उसके जवाब में नीरज कुमार ने लालू यादव से पूछा है कि […]

पटना : बिहार जदयू के प्रवक्ता सह विधान पार्षद नीरज कुमार ने लालू यादव के उस प्रश्न का जवाब दिया है, जिसमें राजद सुप्रीमो ने पूछा था कि उपमुख्यमंत्री का पद कोई संवैधानिक पद नहीं है, लेकिन सरकार अपना सिक्का चला रही है. उसके जवाब में नीरज कुमार ने लालू यादव से पूछा है कि नियमों को दरकिनार कर जब अपने पुत्र की ताजपोशी किया था, उस वक्त अहसास नहीं हुआ था, आपको की संवैधानिक पद है या नहीं ? नीरज कुमार ने कहा है कि लालूजी आपके पुत्र जब 22 महीने तक बंगले में राजनीति का एजेंडा तय कर रहे थे, तब आपको एहसास नहीं हुआ था और अब जब आपको संवैधानिक प्रावधानों की जानकारी मिलने लगी जब सत्ता से परिवार की विदाई हुई.

नीरज कुमार ने जवाब देते हुए कहा कि तो सबसे पहले लालूजी आपको इसके लिए बधाई और हम उम्मीद करते हैं कि संविधान की जानकारी अगर आपको होने का दावा है तो काम से काम आज के तिथि से आप संवैधानिक और सभ्य तरीके से अपनी राजनैतिक प्रतिक्रिया जरूर दें. उन्हें बंगले की तड़प क्यों है? सत्ता की तड़प से तो राजनैतिक बेचैनी थी. आप अकेले आदमी है मां-बाप के साथ रहना चाहिए व्यक्ति नियंत्रित और अनुशाषित रहता है, तो बंगले की जिद क्यों. जब सत्ताच्युत हो गये तो तड़प क्यों, मेरे बंगले में तेरा क्या काम है. तो इसलिए लालूजी को भी बंगले को राजनैतिक एजेंडा तय करने की नीति बनायी है, मेरा सलाह है लालूजी रांची, दिल्ली, ईडी , इन्कम टैक्स, सीबीआई, इसको आप प्राथमिकता दीजिए.

नीरज कुमार ने कहा है कि बंगला के चक्कर में पड़ने से स्वाभाविक रूप से आपके द्वारा दिये गये कथन से आपके बच्चों को भी मानसिक परेशानी होती है. आपने तो अपने लोभ वश उनका भविष्य तबाह कर दिया, अब आप बंगले के लोभ में लग जाइयेगा तो जैसे सत्ता चली गयी वैसे ही सबकुछ चला जायेगा.

यह भी पढ़ें-
नीतीश के नालंदा प्रेम पर तेजस्वी का बड़ा सवाल, पूछा-जिले में सबसे ज्यादा नौकरी देने का राज

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें