तेजस्वी और तेज प्रताप को बर्खास्त करें सीएम नीतीश : सुशील मोदी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

पटना : भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने बेनामीसंपत्ति के मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार परआज एकबार फिर से हमलातेज करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा कि पिछले 80 दिनों मेंभाजपाऔर मीडियाने सूबे के उपमुख्यमंत्रीतेजस्वी यादव औरस्वास्थ्यमंत्रीतेज प्रताप यादव की स्वयं एवं उनके परिवार की एकहजारकरोड़ से ज्यादा की बेनामी संपत्तिको दस्तावेजों के साथ उजागर किया गया है. अब तो आयकर विभाग ने बेनामी संपत्ति अधिनियम 2016 की धारा 24-3 के तहत लालू यादव के परिवार के सदस्यों की करीब 175 करोड़ की 14 संपत्तियों को जब्त करने का आदेश भी दे दिया है. एेसे में यदि सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गंभीर है तो तत्काल उसे तेजस्वी और तेज प्रताप को बर्खास्त कर देना चाहिए.

भाजपा नेता सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी और तेज प्रताप पर प्रथम दृष्टया आयकर विभाग ने 14 बेनामी संपत्ति रखने का मामला सही पाया है. राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जीरो टॉलरेंस की बात करते है. क्या मुख्यमंत्री करोड़ों के बेनामी संपत्ति के मालिक तेजस्वी और तेज प्रताप के इस्तीफा लेंगे या बर्खास्त करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि यदि नीतीश सरकार भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गंभीर है तो तत्काल उसे तेजस्वी और तेज प्रतापसेइस्तीफा मांग लेना चाहिए.अगर दोनों ऐसा नहींकरतेहैतो उन्हें बर्खास्त कर देना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार कहते थे कि भाजपा के लोग केवल पीसी करते हैं यदि सबूत हो तो केंद्र सरकार कार्रवाई करें. अब जब केंद्र ने कार्रवाई कर दी तो अब बर्खास्त करने में हाथ कांप रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें