1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nitish kumar news new year 2021 cm nitish kumar arrived in patna secretariat said there is no political crisis in bihar upl

Nitish kumar News: साल के पहले दिन एक्शन मोड में दिखे सीएम नीतीश, बोले- बिहार में कोई सियासी संकट नहीं

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 नये साल 2021 (New Year 2021) के पहले दिन मुख्य सचिवालय पहुंचे सीएम नीतीश
नये साल 2021 (New Year 2021) के पहले दिन मुख्य सचिवालय पहुंचे सीएम नीतीश
Twitter

Nitish kumar News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार (Bihar) में कोई सियासी संकट (Political Crisis) नहीं है. चुनौतियों के बारे में मैं नहीं सोचता हूं. जनता की सेवा करता हूं, यही काम मेरे के लिए महत्पूर्ण है. शुक्रवार को नये साल 2021 (New Year 2021) के पहले दिन मुख्य सचिवालय स्थित अपने कक्ष में दिन भर तीन विभागों की समीक्षा के बाद बाहर आये तो पत्रकारों ने उनसे पूछा कि नये साल में राज्य में कोई सियासी संकट तो नहीं दिख रहा है, इस पर सीएम ने कहा कहीं कोई सियासी संकट नहीं है. हम जनता की सेवा करना अपना धर्म समझते हैं.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि नये वर्ष के पहले दिन मैं मुख्य सचिवालय स्थित कार्यालय में आया हूं और मैंने निर्णय लिया कि आगे भी निरंतर आता रहूंगा. कम-से-कम सप्ताह में एक दिन तो अवश्य ही इस कार्यालय में आकर अपने काम निरंतर निबटाता रहूंगा. मुख्य सचिवालय स्थित अपने कार्यालय पहुंचे मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों से मुलाकात की और अपने कक्ष से सभी सरकारी कार्यों को निबटाया.

शाम को यहां से जाते समय मुख्यमंत्री ने पत्रकारों कहा कि सरकार बेहतर ढंग से काम कर रही है और आगे भी करेगी. उन्होंने कहा कि पहले से जो काम चल रहे हैं, उनकी नियमित समीक्षा की जा रही है, ताकि ये सभी कार्य नियमित तौर पर जारी रहे. उन्होंने कहा कि सभी प्रमुख योजनाओं का सर्वेक्षण कराया जायेगा, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि इन योजनाओं के क्रियान्वयन की वास्तविक स्थिति क्या है.

सरकार के स्तर पर लिये गये निर्णयों के क्रियान्वयन के लिए निरंतर समीक्षा करते रहने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि नये बजट में कई बातों का खासतौर से प्रावधान किया जा रहा है, ताकि सभी चीजों के लिए निरंतर काम किया जा सके.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें