नवादा : वार्ड सदस्य के घर में विस्फोट दो महिलाएं पुलिस हिरासत में

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
नवादा जिले के नारदीगंज की घटना, सहमे लोग
विस्फोटक सामग्री बरामद, टूटी छत की रेलिंग
नारदीगंज (नवादा) : नारदीगंज बाजार में शनिवार की दोपहर वार्ड सदस्य के घर में तेज विस्फोट हुआ, जिससे लोग सहम गये. विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि बाजार में चल रहे लोग इधर-उधर भागने लगे. आवाज का डर खत्म होने पर लोगों ने देखा कि नारदीगंज पंचायत के स्वर्गीय नवी मियां के पुत्र वार्ड सदस्य मो नौशाद आलम के घर से धुएं का गुब्बार निकल रहा है.
घर से धुआं निकलते देख लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गयी. घर के अंदर जाने पर देखा गया कि विस्फोट से मकान की छत की रेलिंग टूट कर गिर गयी थी.
छत में भी दरारें आ गयी हैं. मकान मालिक ने बताया कि घर में पटाका फूटा है. जांच में जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो घर के सभी सदस्य फरार हो गये. घर के अंदर 15 लीटर वाले डालडा के डिब्बे में विस्फोटक रखा मिला. घर के बगल की बाउंड्री में एक बड़ा व दो छोटे-छोटे बोरे में घास से ढककर कुछ संदिग्ध सामान रखा हुआ था. इधर, बाजारवासियों काकहना है कि इस घटना में कुछ लोग घायल भी हुए हैं, लेकिन वे भागने में सफल रहे.
1989 में भी मो नौशाद के घर के पास हुआ था विस्फोट
सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष दीपक कुमार राव, एसआइ रामकृपाल यादव, एएसआइ मो फारूक अंसारी पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घर की छानबीन की. उसके बाद पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यमणि भी पहुंचे. थानाध्यक्ष ने घर से बरामद सामग्री के बारे में बताने से इन्कार किया. उन्होंने इतना बताया कि डिब्बे और बोरी में रखे सामान की जांच के लिए जिला मुख्यालय से टीम को बुलाया जा रहा है.
इसके बाद स्थिति स्पष्ट होगी. इस मामले में दो महिलाओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि रामशिला पूजन के समय 1989 में भी मो नौशाद के घर के बगल में विस्फोट हुआ था. इसमें मो कबीर की मौत हो गयी थी. घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ विजय कुमार झा भी पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गये हैं.
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें