25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनएच पर महाजाम, वाहनों की लंबी कतार

बिहारशरीफ : दीपावली व छठपूजा की लंबी छुट्टी के बाद स्कूल, कॉलेजों एवं सरकारी कार्यालय सोमवार को खुल गये, जिससे बाजारों में तो चहल-पहल बढ़ी. साथ ही परदेस से आये लोगों को जाने की जल्दबाजी देखी गयी, जिसके कारण शहर के विभिन्न इलाकों में महाजाम की स्थिति दिन भर बनी रही. इस महाजाम का नजारा […]

बिहारशरीफ : दीपावली व छठपूजा की लंबी छुट्टी के बाद स्कूल, कॉलेजों एवं सरकारी कार्यालय सोमवार को खुल गये, जिससे बाजारों में तो चहल-पहल बढ़ी. साथ ही परदेस से आये लोगों को जाने की जल्दबाजी देखी गयी, जिसके कारण शहर के विभिन्न इलाकों में महाजाम की स्थिति दिन भर बनी रही.

इस महाजाम का नजारा पटना-रांची रोड एनएच 20 पर कारगिल चौक से लेकर 17 नंबर तक घंटों दिखा. जाम को हटाने के लिए पुलिस नजर ही नहीं आयी. सैकड़ों वाहन जाम में घंटों फंसे रहे. शहर के खंदकपर तिराहा, सोहसराय तिराहा, मछली मंडी, रामचंद्रपुर बस पड़ाव के पास घंटों महाजाम की स्थिति बनी रही. दोपहिया वाहन वाले जैसे-तैसे गली-कूची से आते-जाते दिखे.
रामचंद्रपुर बस पड़ाव के समीप सड़क पर ही जैसे-तैसे खड़ा कर वाहन रखा था, जिससे आमलोग काफी परेशान रहे. सभी वाहनचालकों में पहले पहुंचने के लिए आपाधापी दिख रही थी. पुलिस जाम हटाने में दिलचस्पी नहीं ले रही थी. आमजन सड़क जाम से काफी परेशान थे. इस महाजाम से कई लोगों की ट्रेनें छूट गयीं तो कई यात्रियों को बस नहीं मिल सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें