1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. flood water on the kerma sonbarsa road 50 foot broken road affected a dozen villages in muzaffarpur bihar asj

केरमा-सोनबरसा मार्ग पर चढ़ा बाढ़ का पानी, 50 फुट टूटी सड़क एक दर्जन गांव प्रभावित

केरमा -सोनबरसा मार्ग में सोनबरसा शाह और सोनबरसा डीह गांव के बीच पुलिया के ऊपर तीन फुट से ज्यादा बाढ़ के पानी का तेज धारा चलने से पुलिया के दोनों तरफ लगभग 50 फुट में पक्की सड़क ध्वस्त हो गयी है. इन सड़कों पर जानलेवा बने गड्ढे से बेहाल पीड़ित व राहगीर कई अपनी जान गंवा चुके हैं. कई गंभीर रूप से जख्मी हैं.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सड़क पर पानी
सड़क पर पानी
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर : केरमा -सोनबरसा मार्ग में सोनबरसा शाह और सोनबरसा डीह गांव के बीच पुलिया के ऊपर तीन फुट से ज्यादा बाढ़ के पानी का तेज धारा चलने से पुलिया के दोनों तरफ लगभग 50 फुट में पक्की सड़क ध्वस्त हो गयी है. इन सड़कों पर जानलेवा बने गड्ढे से बेहाल पीड़ित व राहगीर कई अपनी जान गंवा चुके हैं. कई गंभीर रूप से जख्मी हैं.

पुलिया ध्वस्त होने से सोनबरसा, मोहम्मदपुर मोबारक, शाहपुर मरीचा किनारू, कल्याणपुर समेत दर्जन भर से ज्यादा गांवों की लाखों की आबादी का प्रखंड मुख्यालय व महुआ-मुज़फ़्फ़रपुर मार्ग से सड़क सम्पर्क भंग हो गया है. इससे लोगों की परेशानी और बढ़ गयी है.

स्थानीय ग्रामीण अखिलेश कुमार ने बताया कि अपनी फरियाद लेकर प्रखंड मुख्यालय जाने में पीड़ितों को दिन में तारे दिखाई देने लगे हैं. पैक्स अध्यक्ष रघुवीर साह ने प्रखंड प्रशासन से ध्वस्त सड़क व पुलिया व तत्काल ह्यूम पाइप डालकर सड़क दुरुस्त कर आवागमन चालू करने की मांग की है.

समाजसेवी दिलीप कुमार ठाकुर ने भीषण दंश झेल रहे भारी आबादी की पीड़ा को विधायक केदार प्रसाद गुप्ता को अवगत कराकर सड़क रखरखाव कार्य के अधीन संवेदक से सड़क मरम्मत कराने की मांग की है.

posted by ashish jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें