25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: मुजफ्फरपुर में ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, भाग रहे बदमाशों ने महिला पर भी की फायरिंग

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने एक ठेकेदार की हत्या गोली मारकर कर दी. परिजनों में कोहराम मच गया.

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मछही गांव में सोमवार की सुबह पंचायत स्तरीय ठेकेदार मनोज कुमार (45) की हत्या सीने में गोली मारकर कर दी गयी. गमछा से चेहरा बांधे दो बाइक से पहुंचे चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

महिला ने अपराधियों को पकड़ने का किया प्रयास

बताया जाता है कि मनोज कुमार सोमवार की सुबह अपने घर से बथान की ओर जा रहे थे इसी दौरान अपराधियों ने उनको गोली मारी है. गोली लगने के बाद मनोज सड़क पर जख्मी होकर गिर गये. भाग रहे अपराधियों का एक महिला ने बांस लगाकर रास्ता रोकने की कोशिश किया तो अपराधियों ने उसके ऊपर भी फायरिंग कर दिया. हालांकि, वह बाल- बाल बच गयी.

ALSO READ: पीएम मोदी ने चिराग पासवान से लगाव की वजह का किया खुलासा, जानिए संसद में क्या नोटिस करते थे प्रधानमंत्री..

इलाज के दौरान तोड़ा दम

परिजनों ने मोहल्ले की लोगों की मदद से मनोज कुमार को पहले सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया. वहां, डॉक्टरों ने एसकेएमसीएच रेफर कर दिया. बेहतर इलाज के लिए परिजन उसको बैरिया स्थित मां जानकी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां, करीब दो घंटे तक इलाजरत रहने के बाद मनोज कुमार की मौत हो गयी. सकरा थानेदार राजू कुमार पाल ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की है. घटनास्थल से तीन खोखा मिलने की बात कही जा रही है.

मृतक के भाई का आरोप

ग्रामीणों के अनुसार, मृतक मनोज कुमार पंचायत स्तरीय ठेकेदार था. वह सड़क, नाला निर्माण के साथ- साथ पंचायत स्तरीय जो भी ठेका लेता था इसका निर्माण कार्य करवाता था. मृतक एक बार स्वयं व दूसरी बार उसकी पत्नी ने पंचायत समिति का चुनाव भी लड़ा था. मनोज कुमार की हत्या के बाद से परिजनों में चीख- पुकार मची हुई है. परिवार के सदस्यों का रो- रोकर हाल बेहाल है. मृतक के भाई संतोष कुमार ने पूर्व की रंजिश में हत्या किये जाने की आरोप लगाया है. परिजनों का बयान दर्ज करने में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें