25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार: नेटवर्क कंपनी की आड़ में यौन शोषण मामले में तेज हुई छापेमारी, हाजीपुर स्थित ऑफिस में भी होगी छानबीन

बिहार के मुजफ्फरपुर में नेटवर्क कंपनी की आड़ में लड़कियों से हुए यौन शोषण के मामले में अब छानबीन तेज हो गयी है.

मुजफ्फरपुर में नेटवर्क मार्केटिंग की जाल में बेरोजगार लड़के-लड़कियों को फंसाकर उनसे शोषण करने के मामले में कार्रवाई अब और तेज हो गयी है. कंपनी के डायेक्टर समेत 8 नामजद आरोपितों की धरपकड़ के लिए एसआइटी की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. बिहार के कई जिले व बाहरी राज्यों में भी पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है. कंपनी के हॉस्टल में युवकती को बेल्ट से पिटाई करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद मामला गरमाया हुआ है.

सारण की युवती ने लगाए गंभीर आरोप

सारण जिले की एक युवती ने इस पूरे मामले को सामने लाया है. पीड़िता ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. पुलिस अब इस कंपनी के हाजीपुर स्थित दफ्तर में जाकर छानबीन करने वाली है. सिटी एसपी ने इस मामले में जानकारी दी है कि पीड़िता ने जबरन शादी करने व पत्नी बनाकर रखने की बात कही है. उसे जहां रखा गया था, पुलिस वहां भी जाएगी. इस कार्यालय में जितने कर्मी काम करते थे, उनका भी पता लगाया जाएगा.

ALSO READ: नीट पेपर लीक: बेऊर जेल में ही अभी बंद रहेंगे गिरफ्तार 13 आरोपित, कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई टली

अपनी धौंस दिखाता रहा है सीएमडी

इस नेटवर्क कंपनी का सीएमडी मनीष सिन्हा है. उसने अपने फेसबुक आइडी पर हाल में ही एक केंद्रीय मंत्री व एक जिले के डीएम के साथ अपनी तस्वीर लगायी थी. फेसबुक पर वह कई बड़े- बड़े राजनेता, पुलिस व प्रशासन के वरीय अधिकारियों के साथ अपनी तस्वीर लगाता था. अपना दबदबा दिखाने के लिए दबंग व्यक्ति के घर में किराये पर वह कमरा लेता था.

कंपनी का हॉस्टल इंचार्ज गिरफ्तार

इधर, अहियारपुर थाने की पुलिस ने गोरखपुर से एक अजय प्रसाद को गिरफ्तार किया है जो इस कंपनी के हॉस्टल का इंचार्ज था. वह बेहद क्रूर रवैया अपनाता था. कंपनी के काम में गड़बड़ी होने पर वह लड़के-लड़कियों को बेल्ट से बेरहमी से पीटता था. अगर कोई टारगेट पूरा नहीं कर पाता था तो उसकी जमकर पिटाई करता था. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वहीं इस मामले में अब कई और लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें