1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar liquor ban police recovered 409 cartoon of sharab in muzaffarpur 3 arrested

मुजफ्फरपुर के क्लब रोड से पकड़ा गया ट्रक, 409 कार्टन शराब जब्त, तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के क्लब राेड से पकड़ाये ट्रक से 409 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई है. तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए मुर्गी दाना के बोरा के अंदर शराब के कार्टन छुपा रखे थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जब्त शराब की जांच करती पुलिस
जब्त शराब की जांच करती पुलिस
प्रभात खबर

मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के क्लब राेड से पकड़ाये ट्रक से 409 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुई है. तस्करों ने पुलिस को चकमा देने के लिए मुर्गी दाना के बोरा के अंदर शराब के कार्टन छुपा रखे थे. बरामद शराब रॉयलसन गोल्ड ह्विस्की ब्रांड की है, जो अरुणाचल प्रदेश निर्मित है. इसकी खुले बाजार में कीमत 70 लाख रुपये आंकी गयी है.

तीन शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया गया 

एएलटीएफ की टीम ने शुक्रवार देर शाम तक तीन शराब माफियाओं को गिरफ्तार किया है. उनकी पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के छींट भगवतीपुर के राजन कुमार, मुशहरी थाना क्षेत्र प्रह्लादपुर तरौरा निवासी राहुल कुमार और बोचहां थाना क्षेत्र के सनाठी निवासी निवासी रोहित कुमार के रूप में की गयी है. वह वर्तमान में सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की चौक के समीप अपने नाना के घर में रह रहा था.

फरार माफियाओं की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी 

पूछताछ के आधार पर सिंडिकेट के फरार माफियाओं की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है. मिठनपुरा थानेदार श्रीकांत सिन्हा ने बताया कि गुरुवार देर रात पटना मद्य निषेध की टीम की सूचना पर एएलटीएफ व थाने की पुलिस ने क्लब रोड में पानी टंकी के पास छापेमारी कर पकड़ा. मौके चालक व उसकी निशानदेही पर दो और तस्करों को दबोचा गया. पटना मद्य निषेध के डीएसपी शुक्रवार को मिठनपुरा थाने पहुंचकर पकड़े गये तस्करों से पूछताछ की है. मामले में देर शाम तक थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद जारी थी.

सूरज व रवि गुप्ता सिंडिकेट ने झारखंड से मंगायी थी शराब

गोलाबांध रोड के सूरज गुप्ता और मुशहरी थाना क्षेत्र के माफिया रवि गुप्ता सिंडिकेट ने शराब की खेप झारखंड से मंगायी है. गिरफ्तार तस्करों ने पूछताछ में यह खुलासा किया है. जिस ट्रक पर शराब लदी थी, उसपर सीतामढ़ी जिले के ट्रैक्टर का नंबर लगा है़ पुलिस इंजन व चेचिस नंबर के आधार पर ट्रक के मालिक के सत्यापन में जुट गयी है.

मुशहरी थाना क्षेत्र में शराब को करना था अनलोड

गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि ट्रक को मुसहरी थाना क्षेत्र में अनलोड करना था. उनको क्ल्ब रोड में रुकने का इशारा किया गया था. सिग्नल मिलते ही ट्रक को मुशहरी वाले रास्ते में घुसा देना था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें