32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंद किये जायेंगे जंक्शन के अवैध प्रवेश द्वार, ऊंची होगी चहारदीवारी

मुजफ्फरपुर : सोनपुर रेल मंडल के सीनियर कमांडेंट एच श्री निवास राव शनिवार को मुजफ्फरपुर का दौरा कर ट्रेनों व जंक्शन की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया. वे करीब डेढ़ घंटे तक जंक्शन के सभी प्लेटफॉर्म के चप्पे-चप्पे में घूम स्थिति को देखा. कटही पुल के समीप रेलवे की जमीन में किये गये अवैध निर्माण को […]

मुजफ्फरपुर : सोनपुर रेल मंडल के सीनियर कमांडेंट एच श्री निवास राव शनिवार को मुजफ्फरपुर का दौरा कर ट्रेनों व जंक्शन की सुरक्षा-व्यवस्था का जायजा लिया. वे करीब डेढ़ घंटे तक जंक्शन के सभी प्लेटफॉर्म के चप्पे-चप्पे में घूम स्थिति को देखा. कटही पुल के समीप रेलवे की जमीन में किये गये अवैध निर्माण को देख उसे तुरंत नोटिस कर तोड़ने का निर्देश दिया है.

जंक्शन पर इंट्रीग्रेटेड सिक्यूरिटी सिस्टम के तहत लगने वाले मेटल डिटेक्टर डोर, सीसीटीवी, गाड़ी व लगेज स्कैनिंग मशीन सहित अन्य प्वाइंट को भी देखा. प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बने फुड प्लाजा में जंक्शन के बाहरी हिस्सा से इंट्री गेट देख सवाल खड़ा किये. फुड प्लाजा संचालक को बाहरी गेट पर सीसीटीवी व मेटल डिटेक्टर डोर लगाने का निर्देश दिया.

सीनियर कमांडेंट ने जंक्शन के प्रवेश को अलग-अलग अवैध गेट को देख चिंता जाहिर की. कहा कि डीआरएम व इंजीनियरिंग सेक्शन को पत्र लिख सभी अवैध गेट को बंद कराने के साथ चहारदीवारी को ऊंचे किराये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें