33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर ट्रक-बस व कार में टक्कर, बिहार के सात लोगों की मौत

मुजफ्फरपुर : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार की सुबह डीसीएम ट्रक पलटने के बाद बस से टकरा गयी. हादसे में बिहार के मधुबनी जिले के तौफीक समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. बस से दो कार की टक्कर भी हो गयी, जिसमें कार सवार लोग […]

मुजफ्फरपुर : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार की सुबह डीसीएम ट्रक पलटने के बाद बस से टकरा गयी. हादसे में बिहार के मधुबनी जिले के तौफीक समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो दर्जन दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गये. बस से दो कार की टक्कर भी हो गयी, जिसमें कार सवार लोग भी चोटिल हो गये. मृतकों में दो महिलाएं, तीन बच्चे और दो पुरुष हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र में तड़के करीब तीन-चार बजे रानीखेड़ा गांव के पास एक पाइप लदी यूपी84 एन- 1939 नम्बर की डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसी बीच आगरा की ओर से बिहार जा रही करीब 50 यात्रियों से भरी यूपी 53 ईटी-7809 नंबर की बस सड़क पर बिखरे पाइप से टकरा गयी. फिर डिवाइडर की जाली तोड़ कर पलट गयी. इसी बीच दो कार भी आपस में टकरा गयी. पुलिस ने हाइड्रा की मदद से बस में दबे लोगों को बाहर निकाल कर ट्रामा सेंटर लखनऊ भिजवाया, जहां पर सात लोगों को मृत घोषित किया गया.

इस हादसे में गंभीर रूप से घायल 20 लोगों का इलाज चल रहा है.एसओ संजीव यादव ने बताया कि कार सवार प्राथमिक उपचार के बाद घर चले गये है. बिहार के मधुबनी के बसैठा गांव में रहने वाले 30 वर्षीय हीरा ने बताया कि जब हादसा हुआ तो वह बस के अंदर सो रहा था. अचानक झटका लगा और वह संभल भी नहीं पाया उसका दायां पैर और पेट में गंभीर चोट आयी है. दिल्ली में वह सिलाई का काम करता है. उसके चार छोटे बच्चे हैं. फिलहाल जान बचने पर अल्लाह का शुक्रिया कर रहा है.

हादसे में बिहार मधुबनी डहरा थाना भेजा निवासी तौफीक अहमद के 18 वर्षीय पुत्र रहमत अली की मौत हो गयी है. तौफीक अपने बड़े भाई हुसैन अहमद, चचेरे भाई इजराइल अब्दुल्लाह और पड़ोसी सितारे के साथ में रहकर के दिल्ली में नौकरी करता था. सभी बुधवार दोपहर बाद करीब 4:30 बजे दिल्ली लाल किला से स्लीपर बस द्वारा मधुबनी जाने के लिए निकले थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें