26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नीतीश के मंत्री ने तेजस्वी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मामला

मुजफ्फरपुर :राजदके युवानेता एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आश्रय गृह सेक्स स्कैंडल पर अपना नाम घसीटने का आरोप लगाते हुए बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता के खिलाफ आज मानहानि का मामला दर्ज किया. शहरी विकास मंत्री और विधानसभा में मुजफ्फरपुर का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा […]

मुजफ्फरपुर :राजदके युवानेता एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर आश्रय गृह सेक्स स्कैंडल पर अपना नाम घसीटने का आरोप लगाते हुए बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा ने आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता के खिलाफ आज मानहानि का मामला दर्ज किया. शहरी विकास मंत्री और विधानसभा में मुजफ्फरपुर का प्रतिनिधित्व करने वाले शर्मा ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हरि प्रसाद की अदालत में अपनी शिकायत दर्ज करायी. इस मामले पर 29 अगस्त को सुनवाई हो सकती है.

उल्लेखनीय है कि इस भाजपा विधायक ने पिछले महीने विधानसभा में विपक्ष के नेता यादव को कानूनी नोटिस भेजा था. तेजस्वी यादव नेसुरेश शर्मा पर आश्रय गृह की 34 लड़कियों के यौन शोषण के मामले में मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ संबंध होने का आरोप लगाया था. यह आश्रय गृह ठाकुर का एनजीओ ही चलाता है.

सुरेश शर्मा ने कहा है कि उनका नाम इस स्कैंडल में इसलिए घसीटा जा रहा है क्योंकि वह स्थानीय विधायक हैं. उनका ठाकुर से कोई संबंध नहीं है. इस बीचतेजस्वी यादव ने मंत्री के इस्तीफे की मांग की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह इस पर जोर देने से इसलिए डर रहे हैं क्योंकि सुरेश शर्मा भाजपा के नेता है और भाजपा केंद्र में सत्ता में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें