36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

छेड़खानी से परेशान छात्रा ने स्कूल जाना छोड़ा, तो गैंगरेप का प्रयास

मुजफ्फरपुर: देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ा तो तीन युवकों ने घर में अकेले देख सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया. विराेध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गयी. साथ ही वीडियो भी बना लिया. लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग […]

मुजफ्फरपुर: देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में दसवीं की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर स्कूल जाना छोड़ा तो तीन युवकों ने घर में अकेले देख सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया. विराेध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गयी. साथ ही वीडियो भी बना लिया. लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे तो आरोपित युवक धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये.

लड़की ने थाने में शिकायत में बताया है कि युवकों ने घर से घर से उठा लेने की भी धमकी दी है. इस कारण वे और परिजन सभी दहशत में हैं. परिजनों ने मंगलवार की सुबह में जख्मी छात्रा को एसकेएमसीएच में भरती कराया. लड़की ने बताया कि युवकों के भय से उसने दो महीने से स्कूल और कोचिंग जाना भी छोड़ दिया है. घर में ही रह कर पढ़ाई करती है. दसवीं बोर्ड की तैयारी भी कर रही है.

छात्रा ने ओपी पुलिस को बयान दर्ज कराया है. उसने मो अली, मौनुल व एक अज्ञात युवक पर आरोप लगाया है. लड़की ने बताया कि विरोध करने पर उससे मारपीट की गयी. बयान में छात्रा ने बताया है कि आरोपित युवक कोचिंग आते-जाते फब्तियां भी कसता था. डर के कारण उसने अभी तक थाने में शिकायत नहीं की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें