36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

CCTV में कैद हुआ दिन-दहाड़े दुकान में चोरी को अंजाम देना वाला यह शख्स, देखें

मुजफ्फरपुर : यदि आप अपनी दुकान छोड़कर दिन-दहाड़े या शाम को कभी भी, किसी वक्त, थोड़ी देर के लिए बाहर जा रहे हैं, तो सावधान हो जाएं. चोर कब आपकी दुकान को निशाना बना लें, कहना मुश्किल है. कुछ इसी तरह की घटना मुजफ्फरपुर में सामने आयी है. शहर के काजी मुहम्मदपुर थाने के अघोरिया […]

मुजफ्फरपुर : यदि आप अपनी दुकान छोड़कर दिन-दहाड़े या शाम को कभी भी, किसी वक्त, थोड़ी देर के लिए बाहर जा रहे हैं, तो सावधान हो जाएं. चोर कब आपकी दुकान को निशाना बना लें, कहना मुश्किल है. कुछ इसी तरह की घटना मुजफ्फरपुर में सामने आयी है. शहर के काजी मुहम्मदपुर थाने के अघोरिया बाजार चौक के पास स्थित एक पेंट कारोबारी थोड़ी देर के लिए दुकान से बाहर क्या गया, चोर ने अपनी करामात दिखा दी. जी हां, स्थिति वहीं हुई, आंख बंद और डिब्बा गायब. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक पेंट कारोबारी की दुकान में दिन-दहाड़े हुई चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है.



वीडियो को जरा गौर से देखें दुकान के सामने अचानक एक युवा खड़ा होता है. उसके बाद तुरंत दुकान के अंदर प्रवेश कर जाता है. थोड़ी देर सामने सड़क पर देखने के बाद वह दुकान में चार्ज में लगे मोबाइल को पहले नोचता है. उसके बाद, वह वहां रखे पैसे के बॉक्स को हाथ में लेकर अपनी पैंट में घुसाने का प्रयास करता है. पैंट के अंदर रखने में असफल रहने के बाद चोर उसे अपने टी शर्ट के अंदर घुसाकर चल देता है. यह घटना मुजफ्फरपुर की है. दुकानदार हैरान है कि वह मात्र थोड़ी देर के लिए हाथ मुंह धोने गया था और दुकान में इतनी बड़ी वारदात हो गयी. दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज को पुलिस के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस ने दुकानदार को इस वीडियो को वायरल करने की सलाह दी है.




मामले में पुलिस ने चोर पर कार्रवाई करने की बात कही है. वहीं दुकानदार के मोबाइल और हजारों रुपये की नकदी लेकर चोर फरार है. मुजफ्फरपुर शहर में इन दिनों दिन-दहाड़े चोरी की वारदात बढ़ गयी है. इस घटना ने दुकानदारों को बड़ी सीख दी है. अपनी दुकान को बिना किसी के हवाले किये, बाहर निकलना उनके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है. पुलिस आरोपित युवक का पता लगाने में जुट गयी है. वहीं इस घटना के बाद दुकानदार काफी सतर्क हो गये हैं.



यह भी पढ़ें-
मुजफ्फरपुर में AK 56 के साथ तीन माओवादी गिरफ्तार




Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें