1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. bihar news latest news bihar naxalites strangled two in munger dead body recovered read munger latest news

मुंगेर में नक्सलियों ने दो का गला रेता, शव बरामद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में नक्सलियों ने दो का गला रेता
मुंगेर में नक्सलियों ने दो का गला रेता
प्रभात खबर

मुंगेर जिले के खड़गपुर थाना क्षेत्र के जटाधारी गांव निवासी बृजलाल टूडू एवं अरुण राय की नक्सलियों ने देर रात गला रेत कर हत्या कर दी. दोनों का शव नक्सलग्रस्त बघेल गांव से बरामद हुआ है. हत्या का कारण पुलिस मुखबिरी बताया जा रहा है . जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात नक्सलियों का एक जत्था जटाधारी गांव पहुंचा. वहां से नक्सलियों ने 3 लोगों को अगवा कर लिया. बाद में नक्सलियों ने बृजलाल टूडू एवं अरुण राय की गला रेत कर हत्या कर दी और दोनों का शव बघेल गांव के पास फेंक दिया.

सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों के शव को देखा

शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों के शव को देखा और इसकी सूचना खड़गपुर थाना पुलिस को दी. तीसरे अगवा व्यक्ति को नक्सलियों ने छोड़ दिया है. पुलिस सूत्रों की माने तो बृजलाल टूडू पूर्व में नक्सली संगठन से जुड़ा हुआ था और नक्सली घटनाओं में संलिप्तता के कारण जेल भी जा चुका था.

पुलिस मुखबिरी के कारण हत्या

अरुण राय के बारे में भी बताया जा रहा है कि उसका नक्सलियों से सांठगांठ था, लेकिन हाल के दिनों में इन लोगों ने नक्सली संगठन को छोड़ दिया था. माना जा रहा है कि नक्सली संगठन छोड़ने के बाद इन लोगों के द्वारा पुलिस मुखबिरी की जा रही थी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौका ए वारदात के लिए कूच कर गयी है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें