1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. munger
  5. agneepath scheme protest in bihar latest update of protest in munger bihar train news skt

Agneepath Scheme Protest: मुंगेर में भी फैली अग्निपथ के विरोध की आग, जमालपुर रूट की कई ट्रेनें रद्द

सशस्त्र बलों में भर्ती की नयी योजना 'अग्निपथ' को लेकर मुंगेर में भी प्रदर्शन किया गया. धरहरा स्टेशन पर ट्रैक जाम किया गया. जबकि कइ जगहों पर प्रदर्शन किया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंगेर में भी फैली अग्निपथ के विरोध की आग
मुंगेर में भी फैली अग्निपथ के विरोध की आग
prabhat khabar

Agneepath Scheme Protest: सशस्त्र बलों में भर्ती की नयी योजना 'अग्निपथ' को लेकर विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ता ही जा रहा है. बिहार के कई जिलों में अलग-अलग जगहों पर विरोध ने हिंसा का रूप ले लिया. लखीसराय में दो ट्रेनों को आग के हवाले कर दिया गया. जबकि मुंगेर में धरहरा स्टेशन पर हिंसक विरोध किया गया. वहीं जमालपुर होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द भी कर दिया गया. मुंगेर में कई अलग-अलग जगहों पर विरोध किया गया.

धरहरा स्टेशन पर प्रदर्शन

मुंगेर अंतर्गत आने वाले धरहरा स्टेशन पर भी विरोध प्रदर्शन की आग पहुंच गयी. अग्निपथ योजना का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने धरहरा स्टेशन पर ट्रैक जाम किया. इस दौरान स्टेशन परिसर में जमकर उत्पात मचाया गया. तोड़फोड़ व आगजनी से रेलवे की संपत्ति को नुकसान भी पहुंचा. जबकि प्रदर्शनकारियों को समझाने में जुटी पुलिस को भी भीड़ की नाराजगी का सामना करना पड़ा. उपद्रव कर रहे युवाओं ने पत्रकार से भी गलत व्यवहार किया.

हवेली खड़गपुर में प्रदर्शन

मुंगेर में कइ जगहों पर प्रदर्शन किया गया. हवेली खड़गपुर के अंबेडकर चौक पर छात्रों का उग्र प्रदर्शन दिखा. उधर रेल सेवा पर भी आज प्रदर्शन का असर पड़ा है. जमालपुर से गुजरने वाली 5 ट्रेनों को अबतक कैंसिल किया गया है. लगातार दूसरे दिन भी जमालपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री परेशान रहे. लखीसराय स्टेशन पर विक्रमशिला एक्सप्रेस में आगजनी किये जाने के कारण डाउन रूट से ट्रेन परिचालन बाधित हो गया है वहीं अप रूट की ट्रेन भी नहीं आ रही है.

जमालपुर स्टेशन के  पूछताछ काउंटर पर विशेष तैनाती

जमालपुर स्टेशन के पूछताछ काउंटर को संभालने के लिए तीन तीन कर्मचारियों को लगाया गया है. यात्रियों की सुविधा के लिये यहां इमरजेंसी काउंटर बनाया गया है, जिसमें तत्काल यात्रियों की सुविधा के लिये हेल्प लाइन नंबर 8670721777 जारी किया गया है. स्टेशन परिसर के पूछताछ काउंटर पर यात्रियों की भीड़ लगी रही.

जिन ट्रेनों को अबतक कैंसिल करने का एलान किया गया उनमें

  • 12335 लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस

  • 12367 विक्रमशिला एक्सप्रेस

  • 13241 बांका राजेंद्रनगर एक्सप्रेस

  • 13419 जनसेवा एक्सप्रेस

  • 03406 डाउन जमालपुर भागलपुर स्पेशल पैसेंजर

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें