26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुंगेर में दो गुटों के बीच पथराव व गोलीबारी, रूक-रूक कर होती रही फायरिंग

मुंगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में गुरुवार को एक युवक के साथ मारपीट की घटना को लेकर मुंगेर में दो पक्षों के बीच जहां जमकर मारपीट हुई. वहीं सड़क जाम, पथराव व गोलीबारी की गयी. घटना को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. जिला पदाधिकारी उदय कुमार सिंह […]

मुंगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव में गुरुवार को एक युवक के साथ मारपीट की घटना को लेकर मुंगेर में दो पक्षों के बीच जहां जमकर मारपीट हुई. वहीं सड़क जाम, पथराव व गोलीबारी की गयी. घटना को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा. जिला पदाधिकारी उदय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया. इधर घटना को लेकर दो पक्षों के बीच तनाव उत्पन्न हो गया है. भागलपुर के पुलिस महानिरीक्षक सुशील मान सिंह खोपड़े ने भी मुंगेर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया.

कहासुनी के बाद हुई झड़प

जानकारी के मुताबिक नया गांव निवासी मो इशरार अंसारी का नाती मो वसीम उर्फ मो. अब्दुल रज्जाक अपने अपाची मोटर साइकिल से शंकरपुर गांव मुर्गा का मीट लाने गया था. वहीं पर कुछ युवकों से उसकी कहा सुनी हो गयी और युवकों ने मो वसीम की जमकर धुनाई कर दी. साथ ही उसकी बाइक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. जब वह लौट कर घर नया गांव पहुंचा तो परिजन उसे वासुदेवपुर ओपी ले गये. जहां से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. घटना के विरोध में नया गांव के समीप ही एक पक्ष के लोग सड़क जाम कर मारपीट करने वाले युवकों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

मुखिया के साथ मारपीट

मामला तूल पकड़ते देख शंकरपुर पंचायत के मुखिया बमबम यादव अपने कुछ समर्थकों के साथ जाम स्थल पर पहुंच कर समझाने का प्रयास किया. जिस पर भीड़ उग्र हो गयी और मुखिया एवं उनके समर्थकों के साथ बदसलूकी की. कुछ उपद्रवी तत्वों ने मारपीट भी किया. किसी तरह मुखिया व उनके समर्थकों ने वहां से भाग कर जान बचायी. मुखिया के साथ मारपीट की सूचना पर शंकरपुर व मोहली के ग्रामीण उग्र हो गये और सैकड़ों की संख्या में शंकरपुर नवादा से नयागांव तक पथराव प्रारंभ कर दिया. जिसके बाद शंकरपुर, मोहली, नयागांव व चुररंबा की ओर से फायरिंग भी की जाने लगी. लगभग 40 से 50 चक्र गोलियां दोनों पक्षों की ओर से चली.

कैंप कर रहे डीएम व एसपी

घटनास्थल पर जिलाधिकारी उदय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक आशीष भारती कैंप कर रहे हैं और पूरे क्षेत्र में पुलिस छावनी में बदल दिया गया है. अनुमंडल पदाधिकारी डॉ कुंदन कुमार, एएसपी सदर हरिशंकर कुमार, एएसपी अभियान राणा नवीन भी मौके पर जमे हुए हैं. प्रशासन पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है और स्थिति तनावपूर्ण किंतु नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें