28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motihari Crime News: मोतिहारी में जिप सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

motihari मोतिहारी में बाइक सवार अपराधियों ने चांदमारी चौक पर जिप सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान हो गई है.

Motihari Crime News मोतिहारी शहर के अति व्यस्त चांदमारी चौक के पास बुधवार दोपहर बाइक सवार अपराधियों ने जिप सदस्य सह पैक्स अध्यक्ष (Zila Parishad member) सुरेश यादव की गोली मार हत्या कर दी. बंजरिया थाने के गोखुला गांव निवासी सुरेश यादव जिप क्षेत्र संख्या 23 के सदस्य थे. साथ ही सिसवा पूर्वी के पैक्स अध्यक्ष भी थे. घटना दोपहर करीब 3.40 बजे के आसपास की है. अपराधी काले रंग की अपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे.

बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

सुरेश चांदमारी चौक सोसाइटी कॉम्पलेक्स से निकल कर अपनी ब्रेजा कार का गेट खोल उसमे बैठने ही वाले थे कि अपराधियों ने करीब आकर तीन गोली दाग दी. दो गोली सिर में लगी. आनन-फानन में उन्हें शहर के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही सदर 2 के डीएसपी जितेश कुमार पांडेय व अरेराज डीएसपी रंजन कुमार  दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. घटनास्थल से पिस्टल का दो खोखा व चांदमारी मोहल्ला स्थित धनौती नदी किनारे से अपराधियों की काले रंग की अपाची बाइक बरामद हुई है. अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर चांदमारी रामशरण द्वार के रास्ते मोहल्ले में प्रवेश कर धनौती नदी किनारे बाइक खड़ी की, उसके बाद पैदल ही नदी पार कर रघुनाथपुर भलुआ चले गये. नदी सुखी है, उसमें सिर्फ कीचड़ ही था.

हत्या के विरोध में सड़क जाम


 सुरेश की हत्या की खबर मिलते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण, समर्थक सहित परिजन व रिश्तेदारों ने सदर अस्पताल पहुंच जमकर हंगामा किया. पोस्टमार्टम हाउस से शव निकाल स्कॉर्पियो पर रख नगर थाना गेट पर पहुंच आगजनी व नारेबाजी करने लगे. पुलिस अधिकारियों ने पहुंच उन्हें समझा-बुझा कर शांत कराया. उन्हें बताया कि अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है. एक अपराधी पुलिस की कस्टडी में है. तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ, उसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव लेकर फिर सदर अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. बता दें कि सुरेश चांदमारी चौक सोसाइटी कॉम्प्लेक्स के चेयरमैन भी थे.

अपराधियों की पहचान कर ली गई है: एसपी पूर्वी चंपारण

अपराधियों की पहचान कर ली गयी है. घटना में प्रयुक्त आपाची सहित दो बाइक जब्त की गयी है. घटना स्थल से एक मोबाइल भी बरामद हुआ है. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है. बहुत जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. कांतेश कुमार मिश्र, एसपी पूर्वी चंपारण

ये भी पढ़ें…

Patna Crime News: मनेर का कुख्यात अपराधी का मिला शव, पढ़िए क्यों हुई उसकी हत्या


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें