25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिशन 24: अरविंद केजरीवाल के बाद अब नीतीश कुमार ने की खरगे-राहुल गांधी से मुलाकात, विपक्षी एकता पर बनी रणनीति

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साल 2024 के आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम छेड़ रखी है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने गैर बीजेपी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिशें फिर से तेज कर दी हैं.

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने साल 2024 के आम चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए विपक्षी दलों को एकजुट करने की मुहिम छेड़ रखी है. बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद गैर बीजेपी दलों को एक मंच पर लाने की कोशिशें फिर से तेज कर दी हैं. केजरीवाल के बाद नीतीश अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने कांग्रेस अध्यक्ष के घर पहुंचे हैं.

बैठक में राहुल गांधी भी मौजूद 

नीतीश कुमार कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस की बड़ी जीत के बाद नई सरकार के शपथ ग्रहण में शामिल होने बेंगलुरु गये थे. बेंगलुरु से नीतीश कुमार सीधे दिल्ली पहुंचे. नीतीश कुमार ने एक दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरी वाल से मुला कात की थी. केजरीवाल के बाद नीतीश अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करने कांग्रेस अध्यक्ष के घर पहुंचे हैं. नीतीश कुमार के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और मंत्री संजय झा भी मौजूद हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें